Video: लाइव मैच में दिखा अनोखा नजारा, RR की फैन ने अचानक बदली जर्सी, फिर RCB को किया चीयर
Advertisement
trendingNow12192696

Video: लाइव मैच में दिखा अनोखा नजारा, RR की फैन ने अचानक बदली जर्सी, फिर RCB को किया चीयर

IPL 2024: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने शनिवार को खेले गए IPL मैच में अपने होम ग्राउंड जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 6 विकेट से हरा दिया. इस मैच के दौरान सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (RR) को चीयर कर रही एक महिला फैन अचानक पलट गई. 

Video: लाइव मैच में दिखा अनोखा नजारा, RR की फैन ने अचानक बदली जर्सी, फिर RCB को किया चीयर

IPL 2024, RR vs RCB: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने शनिवार को खेले गए IPL मैच में अपने होम ग्राउंड जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 6 विकेट से हरा दिया. इस मैच के दौरान सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (RR) को चीयर कर रही एक महिला फैन अचानक पलट गई. इस फैन ने अपनी जर्सी को भी बदल किया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

लाइव मैच में दिखा अनोखा नजारा

राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने अपने आईपीएल करियर का आठवां शतक लगाया. विराट कोहली ने इस मैच में 72 गेंदों में 113 रनों की नाबाद पारी खेली. विराट कोहली ने अपनी पारी के दौरान 12 चौके और 4 छक्के लगाए. विराट कोहली ने जैसे ही 67 गेंदों में अपना शतक पूरा किया तो जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में मौजूद सभी दर्शक सेलिब्रेट करने लगे.

RR की फैन ने अचानक बदली जर्सी

विराट कोहली के शतक के बाद स्टेडियम में मौजूद एक महिला फैन ने अपनी जर्सी ही बदल डाली. सबसे पहले ये महिला फैन राजस्थान रॉयल्स टीम को चीयर कर रही थी. विराट कोहली ने जैसे ही अपना शतक पूरा किया तो ये फैन अचानक पलट गई. महिला फैन ने तुरंत राजस्थान रॉयल्स (RR) की जर्सी पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की जर्सी पहन ली. जर्सी बदलने के दौरान इस पूरे वाकये को कैमरामैन ने कैमरे में कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कोहली के शतक पर भारी पड़ी बटलर की पारी 

छक्के के साथ अपना शतक पूरा करके फॉर्म में लौटे जोस बटलर ने विराट कोहली के शतक को बेनूर कर दिया और राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से हराकर IPL की प्वाइंट्स टेबल में टॉप स्थान पर कब्जा कर लिया. राजस्थान रॉयल्स ने अब तक चार मैच खेले और चारों जीतकर टॉप पर है. वहीं, आरसीबी लगातार तीसरी हार के साथ आठवें स्थान पर खिसक गई है. कोहली ने अकेले किला लड़ाते हुए आईपीएल में रिकॉर्ड आठवां शतक जमाया, लेकिन उनकी टीम तीन विकेट पर 183 रन ही बना सकी.

बटलर ने RCB के जीत के मंसूबों पर पानी फेर दिया

अपना सौवां आईपीएल मैच खेल रहे बटलर ने यादगार पारी खेलकर आरसीबी के जीत के मंसूबों पर पानी फेर दिया. पिछली तीन पारियों में नाकाम रहे बटलर ने पांच गेंद बाकी रहते टीम को जीत दिलाई. उन्होंने आखिरी ओवर की पहली ही गेंद पर कैमरन ग्रीन को डीप स्क्वेयर लेग के ऊपर छक्का लगाकर टूर्नामेंट में अपना छठा शतक भी पूरा किया. अपनी 58 गेंद की पारी में उन्होंने नौ चौके और चार छक्के लगाए.

अश्विन और चहल ने किफायती गेंदबाजी की

कप्तान संजू सैमसन ने बटलर का बखूबी साथ निभाते हुए 148 रन की साझेदारी की. सैमसन ने 42 गेंद में 69 रन बनाए जिसमें आठ चौके और दो छक्के शामिल थे. रॉयल्स अब नेट रनरेट के आधार पर कोलकाता नाइट राइडर्स से ऊपर शीर्ष पर है. रॉयल्स के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल ने बीच के ओवरों में किफायती गेंदबाजी की. अश्विन ने चार ओवर में 28 रन दिए जबकि चहल ने 34 रन देकर दो विकेट चटकाए.

कोहली को दूसरे छोर से सहयोग नहीं मिला 

इससे पहले विराट कोहली ने अपनी पारी में शानदार पुल और फ्लिक लगाए. विराट कोहली ने 72 गेंद में 113 रन बनाए और अब तक टूर्नामेंट में आरसीबी के कुल रनों का 38 प्रतिशत उन्हीं के बल्ले से निकला है. कोहली ने अपनी पारी में 12 चौके और तीन छक्के जड़े. कप्तान फाफ डु प्लेसी (33 गेंद में 44 रन ) को छोड़कर उन्हें दूसरे छोर से सहयोग नहीं मिल सका.

Trending news