The Great Khali पर टूटा दुखों का पहाड़, मां टांडी देवी ने दुनिया को कहा अलविदा

The Great Khali की मां टांडी देवी लुधियाना के एक अस्पताल में एडमिट थीं और उनका लंबे समय से अस्पताल में इलाज चल रहा था. रविवार देर खली (The Great Khali) की मां ने उनका साथ छोड़ दिया.

The Great Khali पर टूटा दुखों का पहाड़, मां टांडी देवी ने दुनिया को कहा अलविदा
The Great Khali's Mother Passes Away

नई दिल्ली: WWE के स्टार रेसलर खली (The Great Khali) उर्फ दलीप सिंह की मां टांडी देवी का रविवार देर रात निधन हो गया. खली (The Great Khali) की मां टांडी देवी लुधियाना के एक अस्पताल में एडमिट थीं और उनका लंबे समय से अस्पताल में इलाज चल रहा था. रविवार देर खली की मां ने उनका साथ छोड़ दिया.

फेफड़ों की बीमारी से जूझ रही थीं खली की मां

खली (The Great Khali) की मां टांडी देवी काफी समय से दिल और फेफड़ों की बीमारी से जूझ रही थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक खली की मां को 14 जून को डीएमसी पीआरओ में भर्ती कराया गया था. खली की मां की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू मे शिफ्ट किया गया था.

मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से निधन

खली (The Great Khali) की मां टांडी देवी का अंतिम संस्कार आज यानी सोमवार को किया जाएगा. डीएमसी अस्पताल के पीआरओ ने बताया कि मल्टीपल ऑर्गन फेलियर होने की वजह से खली की मां का निधन हो गया. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर उनके निधन पर दुख जताया है.

भारत के इकलौते वर्ल्‍ड हैवीवेट चैंपियन हैं खली 

खली भारत के इकलौते वर्ल्‍ड हैवीवेट चैंपियन हैं. वे भारत की शान माने जाते हैं. खली विदेशों में भी काफी मशहूर हैं. खली प्रोफेशनल रेसलर और लिफ्टर हैं. खली करीब सात फीट एक इंच लंबे हैं. खली हॉलीवुड व बॉलीवुड फिल्मों में कार्य कर चुके हैं. खली ने कई बार अंडरटेकर और बिग शो जैसे पहलवानों को धूल चटाई है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.