'मैंने अपने परिवार से किसी को खो दिया...', जीवन के इस दुखद पल को भुला नहीं पा रहे कुलदीप यादव
Advertisement
trendingNow12397338

'मैंने अपने परिवार से किसी को खो दिया...', जीवन के इस दुखद पल को भुला नहीं पा रहे कुलदीप यादव

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव आज भी दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न के निधन के  बारे में सोचकर भावुक हो जाते हैं. उन्होंने हाल ही में इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को लेकर यह बयान दिया.

'मैंने अपने परिवार से किसी को खो दिया...', जीवन के इस दुखद पल को भुला नहीं पा रहे कुलदीप यादव

Kuldeep Yadav Statement on Shane Warne : टीम इंडिया के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव आज भी दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न के निधन के  बारे में सोचकर भावुक हो जाते हैं. उन्होंने हाल ही में इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को लेकर यह बयान दिया. कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव ने खुलासा किया है कि दो साल पहले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न के निधन से उन्हें लगा कि जैसे उन्होंने अपने परिवार का कोई सदस्य खो दिया क्योंकि उनका हमेशा मानना ​​था कि उनके बीच एक मजबूत रिश्ता था. 

'गहरा रिश्ता था'

ऑस्ट्रेलिया की संक्षिप्त पारिवारिक यात्रा पर आए कुलदीप ने अपने आदर्श क्रिकेटर शेन वॉर्न के घरेलू मैदान प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) का दौरा किया, जहां उन्होंने स्टेडियम के बाहर वार्न की प्रतिमा के साथ फोटो खिंचवाई. कुलदीप ने कहा, 'शेन वॉर्न मेरे आदर्श थे और मेरा उनके साथ बहुत गहरा रिश्ता था. जब भी मैं वॉर्न के बारे में सोचता हूं तो मैं भावुक हो जाता हूं. ऐसा लगता है जैसे मैंने अपने परिवार से किसी को खो दिया है.' 

दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

हालांकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर के साथ अपने संबंधों के बारे में विस्तार से नहीं बताया. वॉर्न का 2022 में थाईलैंड में छुट्टियां बिताने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. टी20 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय टीम के सदस्य रहे कुलदीप की यह यात्रा 22 नवंबर को पर्थ में शुरू होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से कुछ महीने पहले हो रही है. उन्होंने कहा, 'मैं बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का इंतजार कर रहा हूं और हम इस साल ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच शानदार क्रिकेट प्रतियोगिता की उम्मीद कर रहे हैं.' 

फैंस की तारीफ की

कुलदीप ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) मुख्यालय का भी दौरा किया और सीईओ निक हॉकले से ऑनलाइन बातचीत की. उन्होंने भारतीय क्रिकेट फैंस का भी हमेशा टीम का समर्थन करने के लिए आभार व्यक्त किया. कुलदीप ने कहा, 'दुनिया भर के भारतीय क्रिकेट फैंस हमेशा टीम का समर्थन करते हैं और मुझे विश्वास है कि वे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी विशेष कर बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए बड़ी संख्या में यहां आएंगे.' बता दें कि बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा.

Trending news