'शमी के पैसे अभी भी उड़ा रही हो', Hasin Jahan की नई फोटो पर फैंस ने यूं मचाया बवाल
Advertisement

'शमी के पैसे अभी भी उड़ा रही हो', Hasin Jahan की नई फोटो पर फैंस ने यूं मचाया बवाल

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लोग अक्सर शमी का नाम लेकर हसीन को ट्रोल करते रहते हैं.   

फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंटरनेट पर अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए हसीन जहां कहर ढा रहीं हैं. लेकिन शमी के फैंस अक्सर हसीन को ट्रोल करते रहते हैं. 

  1. हसीन जहां ने पोस्ट की नई फोटो
  2. लोगों ने फिर किया ट्रोल 
  3. शमी का नाम लेकर मचा बवाल 

हसीन ने पोस्ट की नई फोटो 

इसी बीच हसीन जहां (Hasin Jahan) ने एक और नई फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. बता दें कि हसीन एक प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं. हसीन जहां अपनी फिटनेस का भी बहुत ध्यान रखती हैं. सोशल मीडिया पर काफी लोग हसीन जहां को फॉलो करते हैं.

 

लोगों ने फिर किया ट्रोल 

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, तभी शमी के फैंस उन्हें जमकर ट्रोल करने लग गए. लोगों ने हसीन की इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स किए. एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि तुम शमी के पैसे अभी भी उड़ा रही हो. इसके अलावा भी हसीन की पोस्ट पर लोगों ने शमी का नाम लेकर कई कमेंट किए. 

fallback

शमी के साथ चल रहा विवाद 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Hasin Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं. 

Trending news