Asia Cup: एशिया कप फाइनल से पहले इस दिग्गज ने PAK को दिया 'गुरुमंत्र', बोले- ये गलती मत करना
Advertisement

Asia Cup: एशिया कप फाइनल से पहले इस दिग्गज ने PAK को दिया 'गुरुमंत्र', बोले- ये गलती मत करना

Asia Cup-2022 Final, Wasim Akram: पाकिस्तान के महान खिलाड़ियों में शुमार वसीम अकरम ने एशिया कप फाइनल से पहले अपनी टीम को एक खास सलाह दी है. पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें एशिया कप के फाइनल में दुबई में आमने-सामने होंगी. 

Pakistan vs Sri Lanka (Twitter)

Pakistan vs Sri Lanka, Asia Cup Final: पाकिस्तान एशिया कप का खिताब जीतने से महज एक कदम दूर है. दुबई में होने वाले फाइनल मैच में उसे श्रीलंका की चुनौती से पार पाना होगा. इस मुकाबले से पहले महान खिलाड़ियों में शुमार वसीम अकरम ने पाकिस्तानी टीम को एक खास सलाह दी है. पाकिस्तान बाबर आजम की कप्तानी में खिताब जीतने के मकसद से उतरेगा.

श्रीलंका है मजबूत

दासुन शनाका की कप्तानी वाली टीम श्रीलंका ने अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप के शुरुआती मैच में मिली हार के बाद अच्छा प्रदर्शन किया. उसने सुपर-4 राउंड में तो दमदार खेल दिखाया और भारत, पाकिस्तान जैसी मजबूत टीमों को हराया. सुपर-4 के आखिरी मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 121 रन पर समेट दिया था. श्रीलंका ने इस मैच को 5 विकेट से अपने नाम किया.

अकरम की चेतावनी

दिग्गज वसीम अकरम ने कहा है कि श्रीलंका को फाइनल मैच में पाकिस्तान हल्के में लेने की गलती ना करे. उन्होंने बीबीएन स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा, 'एशिया कप में पाकिस्तान ने अच्छा खेल दिखाया है. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ (सुपर-4 मैच) उसकी बल्लेबाजी में वो धार नहीं दिखी. हां, गेंदबाजी शानदार थी. मुझे पूरी उम्मीद है कि गलतियों से टीम सीख लेगी. मैं मानता हूं कि पाकिस्तान टीम फाइनल में जीत की दावेदार है लेकिन उसे श्रीलंका को हल्के में लेने की गलती नहीं करनी होगी.

शानदार वापसी की उम्मीद

अकरम ने आगे कहा, 'पाकिस्तान के क्रिकेट प्रेमी यह कह रहे हैं कि हमारा मिडिल ऑर्डर ज्यादा अनुभवी नहीं है. मोहम्मद रिजवान के आउट होने के बाद सुपर-4 मैच में यह सही भी रहा. मैं उम्मीद करता हूं कि फाइनल में और बेहतर विकेट होगा. टीम शानदार वापसी करेगी.' अकरम ने साथ ही बाबर आजम की कप्तानी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि बाबर फाइनल मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news