पत्नी के जन्मदिन पर भावुक हुए पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम, ट्विटर पर लिख दी ऐसी बात
Advertisement

पत्नी के जन्मदिन पर भावुक हुए पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम, ट्विटर पर लिख दी ऐसी बात

पाकिस्ता के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने अपनी पत्नी शनायरा के जन्मदिन पर एक भावुक पोस्ट लिखी है. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई मूल की शनायरा से साल 2013 में शादी की थी.

File Photo

नई दिल्ली: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम की गिनती दुनिया के महान गेंदबाजों में होती है. वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. वसीम अकरम ने अपनी पत्नी के जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है. जो सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. 

  1. वसीम अकरम ने लिखा ये पोस्ट 
  2. पाकिस्तान को जिताए कई मैच 
  3. पत्नी को दी जन्मदिन की बधाई 

वसीम अकरम ने लिखी ये पोस्ट 

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने पत्नी शनायरा को जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा है कि '40 वां जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार, तुम इतने खूबसूरत इंसान बन गए हो और तुम और बेहतर हो जाओगे. आपको अपने जीवन साथी के रूप रखना काफी प्यारा है. मेरी तरफ से प्यार है, आप हर दिन को जीने लायक बनाते हैं. आप मेरे लिए जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए धन्यवाद, हमारे बच्चे, हमारे परिवार और पाकिस्तान के लिए हम तुमसे प्यार करते हैं.' वसीम अकरम ने साल 2013 में शनायरा से शादी कर ली थी. तब वह 43 साल के थे. ऑस्ट्रेलियाई मूल की शनायरा समाजसेविका है. 

शनायरा ने दिया ये रिप्लाई 

शनायरा ने ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि दुनिया भर में इतने दर्द के साथ मुझे जश्न मनाने का मन नहीं कर रहा था, लेकिन मैं अभी लेकिन मैं अभी 40 साल की हूं, इसलिए मैं चुपचाप अपने जीवन में मिले आशीर्वादों पर चिंतन करूंगी और उन लोगों को धन्यवाद दूंगी, जिन्होंने मेरे जीवन को छुआ है और मुझे होने के लिए मुझे प्यार किया है. बहुत शुक्रिया.' शनायरा अकरम पाकिस्तान में रहती हैं और समाजसेवा का काम करतीं हैं. इसलिए उनके चाहने वाले पाकिस्तान में भी काफी हैं. वसीम अकरम की पहली पत्नी का निधन 2009 में हो गया था. 

वसीम अकरम रहे हैं शानदार गेंदबाज 

वसीम अकरम अपने समय के खतरनाक गेंदबाजों में शुमार रहे हैं. उन्हें स्विंग का सुल्तान कहा जाता है. उन्होंने अपने दम पर पाकिस्तान टीम को कई मैच जिताए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाज की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उनकी रिवर्स स्विंग खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं था. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 104 टेस्ट मैचों में 414 विकेट और 356 वनडे मैचों में 502 विकेट चटकाए हैं. वह वनडे क्रिकेट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. 

Trending news