Pakistan के PM Imran Khan ने बताया, India क्यों बन रही है दुनिया की टॉप क्रिकेट टीम

Pakistan के PM Imran Khan ने बताया, India क्यों बन रही है दुनिया की टॉप क्रिकेट टीम

टीम इंडिया (Team India) ने कामायाबी का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है, हाल में ही भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) की धरती पर 2-1 से सीरीज जीतकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) पर कब्जा जमाया था. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) भी इंडियन टीम की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. 

Pakistan के PM Imran Khan ने बताया, India क्यों बन रही है दुनिया की टॉप क्रिकेट टीम

कराची: भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम और अपनी नेशनल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान (Imran Khan) भारतीय क्रिकेट की जमकर तारीफ की है. उनका मानना है कि भारत अपने बुनियादी क्रिकेट ढांचे में सुधार की वजह से ही दुनिया की एक टॉप क्रिकेट टीम बन रहा है.

इसके साथ-साथ इमरान खान (Imran Khan) पाकिस्तानी क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) की भी बुराई करने से नहीं चूके.  उन्होंने कहा कि पाकिस्तान हमेशा ही एक अच्छी टीम थी लेकिन क्रिकेट स्ट्रक्चर में सुधार नहीं करने की वजह से वर्ल्ड में दबदबे वाली टीम नहीं बन सकी.

यह भी पढ़ें- विराट कोहली ने फैंस से कहा, 'मेरे नाल तू Whistle बजा',  दर्शकों ने दिया ऐसा रिएक्शन

इमरान ने इस्लामाबाद में मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘आज भारत को देखिए, वो दुनिया में टॉप टीम बन रही हैं क्योंकि उन्होंने अपने ढांचे में सुधार किया है, हालांकि हमारे पास ज्यादा टैलेंट्स हैं. किसी ढांचे को काम करने और हुनर को तराशने में वक्त लगता है लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि हमारी टीम भी दुनिया की टॉप टीम बनेगी.’

 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के मुख्य संरक्षक (Patron-in-Chief) इमरान खान (Imran Khan) ने कहा कि अपने बिजी शेड्यूल की वजह से उनके पास इस खेल के लिए ज्यादा वक्त नहीं है. वो फिलहाल अपने मुल्क को बिगड़ते हालात को संभालने में मशगूल हैं.

Trending news