IND vs WI: टीम इंडिया की हार के बाद निशाने पर आया ये खिलाड़ी, दिग्गज ने सरेआम लगाई फटकार
Advertisement

IND vs WI: टीम इंडिया की हार के बाद निशाने पर आया ये खिलाड़ी, दिग्गज ने सरेआम लगाई फटकार

IND vs WI 2nd T20: वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दो टी20 इंटरनेशनल मैचों हार मिलने के बाद टीम इंडिया पर सीरीज हारने का खतरा मंडरा रहा है. टीम के इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने एक बल्लेबाज को फटकार लगाई है.

IND vs WI: टीम इंडिया की हार के बाद निशाने पर आया ये खिलाड़ी, दिग्गज ने सरेआम लगाई फटकार

India vs West Indies: टीम इंडिया पर वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज हारने का खतरा मंडरा रहा है. वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दो टी20 इंटरनेशनल मैचों मिली हार भारतीय फैंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है. पांच मैचों की इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में टीम इंडिया 0-2 से पिछड़ गई है. टीम के इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए भारत के पूर्व बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने एक बल्लेबाज को फटकार लगाई है. ये खिलाड़ी लगातार मौकों को बर्बाद कर रहा है.

टीम इंडिया की हार के बाद निशाने पर आया ये खिलाड़ी

पूर्व बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने संजू सैमसन के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि जब भी उन्हें मौके मिले वो फ्लॉप रहे. पार्थिव पटेल ने कहा, 'संजू सैमसन ये नाम भारतीय टीम के उस खिलाड़ी का है, जिसके बारे में हमेशा टीम में जगह नहीं मिलने के कारण काफी बातें होती हैं. लेकिन जब भी उन्हें मौका मिला वो उस मौके को भुनाने में सफल नहीं हुए. भारत के वेस्टइंडीज दौरे पर संजू सैमसन को टीम में जगह मिली. उनके पास एक बड़ा मौका था अपनी छाप छोड़ने का, लेकिन वो इसमें अब तक नाकाम रहे हैं. हालांकि वनडे में उन्होंने एक अर्धशतक जरुर बनाया. मगर टी20 सीरीज में उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा है, क्योंकि उन्होंने अब तक दो मैचों में महज 19 रन ही बनाए हैं.

लगातार दूसरे टी20 मैच में भी रहे फ्लॉप

भारत को रविवार को दूसरे टी20 मैच में दो विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिसमें सैमसन केवल 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. सैमसन के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर पार्थिव पटेल ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. पार्थिव ने कहा, 'जब भी सैमसन टीम का हिस्सा नहीं होते हैं, तब हम उनके बारे में बात करते हैं. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो वह उन मौकों का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं जो उन्हें मिल रहे हैं.'

तिलक वर्मा की जमकर की तारीफ

अपने पहले इंटरनेशनल दौरे पर तिलक वर्मा टी20 सीरीज में टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हैं. उनके परफॉर्मेंस को देख पार्थिव ने तिलक की सराहना की. उन्होंने कहा, 'जिस तरह से तिलक ने स्ट्राइक रोटेट की, जिस तरह से उन्होंने स्पिनरों के खिलाफ रिवर्स स्वीप का इस्तेमाल किया, कवर के ऊपर से छक्के लगाए, इसके जरिए उन्होंने दिखाया कि उनके पास कितनी रेंज है.'

 

Trending news