Advertisement
photoDetails1hindi

AB De Villiers wife: हुस्न की मलिका है दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज की वाइफ, फोटो देख हो जाएंगे लट्टू!

AB De Villiers wife: दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) की वाइफ डेनिएल डिविलियर्स (Danielle de Villiers) बहुत ही खूबसूरत हैं. वह अपने फैंस के बीच लोकप्रिय हैं. वह फनरूम प्रिटोरिय की सह मलिक हैं, जो कि एक इनडोर ग्रांउड है. जहां बच्चे सही तरीके से खेल सकते हैं. डेनिएल सामाजिक कार्य भी करती है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

1/5

एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) की डेनिएल से 2007 में मिलीं थीं. वह होटल में अपनी मां के साथ लंच करने गए थे. जहां उनकी मुलाकात हुई. ये होटल डेनियल के माता-पिता का था. ये होटल वारटबर्ग में स्थित है. फिर दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे. डिविलियर्स के भाई की शादी में डेनिएल ने गाना गाया, जो कि उन्हें बहुत ही पसंद आया.

2/5

एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने साल 2012 में दुनिया के साथ अजूबों में से एक ताजमहल के सामने डेनियल को प्रपोज किया. इसके बाद उन्होंने वहां पेड़ों के पीछे छिपकर फोटो लिए. ताकि वे और ताजमहल सही से तस्वीर में आ सकें. 30 मार्च 2013 में दोनों ने शादी कर ली. इन दोनों ने उसी होटल में शादी की, जहां ये दोनों पहली बार मिले थे, जिससे ये जगह और भी खास हो गई. 

 

3/5

एबी डिविलियर्स और डेनिएल (Danielle) साल 2015 में पहले बेटे अब्राहम के माता-पिता बने. इसके बपाद 2017 में रिचर्ड का जन्म हुआ. वहीं, साल 2020 में दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेटी येंटे के जन्म की घोषणा की. डेनिएल परिवार को बहुत ही अच्छे तरीके संभालती हैं, जिसकी वजह से एबी डिविलियर्स इतना क्रिकेट खेल पाए. 

4/5

एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) की पत्नी एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं. वह कई चैरिटी का हिस्सा भी रही हैं. उन्होंने आईपीएल 2016 के दौरान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन के साथ गाना गाया, इससे जो पैसा जुटा वह बच्चों की पढ़ाई के लिए खर्च किया गया. 

5/5

एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) की गिनती दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में होती है. वह मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाने के लिए फेमस रहे हैं. उन्हें 360 डिग्री बल्लेबाज कहा जाता है. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. आईपीएल में वह आरसीबी टीम की तरफ से खेलते थे. वहीं, वह साउथ अफ्रीका टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़