Advertisement
trendingPhotos1433390
photoDetails1hindi

Bhavna Balakrishnan: टी20 WC में जलवा बिखेर रही ये भारतीय एंकर, सिंगिंग-डांसिंग में भी है लाजवाब

Bhavna Balakrishnan T20 WC 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 WC 2022) में खिलाड़ियों के साथ-साथ फीमेल एंकर्स भी काफी सुर्खियां बटौर रही हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में कुछ नए एंकरों की लाइन-अप देखी गई है जो फैंस के मनोरंजन और अपडेट का ध्यान रख रही हैं. इस लिस्ट में भारत की भावना बालाकृष्णन (Bhavna Balakrishnan) का नाम भी शामिल है, जो फैंस के बीच काफी छाई हुई हैं. 

1/5

भावना बालाकृष्णन (Bhavna Balakrishnan) चेन्नई की रहने वाली हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में वह बतौर एंकर फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटौर रही है. 

2/5

भावना बालाकृष्णन (Bhavna Balakrishnan) ने एक कमेंटेटर के रूप में पहचान बनाने के बाद एंकरिंग की दुनिया में कदम रखा. वह टीवी में एंकरिंग करने के अलावा एक प्लेबैक सिंगर और डांसर भी हैं. 

3/5

भावना ने ग्रेट लेक्स इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, चेन्नई से एमबीए किया है. 2017 में, भावना एक टीवी प्रजेंट के रूप में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क में शामिल हुईं और आईपीएल और प्रो कबड्डी लीग की मेजबानी की.

4/5

भावना बालाकृष्णन (Bhavna Balakrishnan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर उनके साढ़े छह लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आपको बता दें कि 36 साल की भावना शादीशुदा हैं.

5/5

भावना भारत की सबसे लोकप्रिय खेल पत्रकारों में से एक हैं. भावना बालाकृष्णन (Bhavna Balakrishnan) की पहचान वीजे भावना के नाम से ज्यादा है. वह करियर की शुरुआत में चेन्नई लाइव में रेडियो जॉकी के रूप में भी काम कर चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़