Advertisement
photoDetails1hindi

Cricketers Married Twice: जीवन में 2 बार शादी रचा चुके हैं ये भारतीय क्रिकेटर्स, लिस्ट में एक दिग्गज कप्तान भी शामिल

Indian Cricketers Who Marry 2 Times: भारत में क्रिकेट सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला खेल है. क्रिकेट को यहां धर्म माना जाता है. फैंस अपने फेवरेट प्लेयर्स के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. भारतीय खिलाड़ी अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइव की वजह से भी फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं. आज हम आपको ऐसे 6 भारतीय क्रिकेटर्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने जीवन में दो बार शादी की है.

1/6

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने बचपन की दोस्त निकिता वंजारा से शादी की थी. इसके बाद निकिता ने टीम इंडिया के बल्लेबाज मुरली विजय से शादी कर ली थी. साल 2015 में कार्तिक ने स्कैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल (Dipika Pallikal) से अपनी दूसरी शादी की थी. 

2/6

भारत के पूर्व ओपनर अरुण लाल (Arun Lal) ने इसी साल 66 साल की उम्र में बुलबुल साहा (Bulbul Saha) से शादी की थी. बुलबुल 38 साल की हैं. इससे पहले अरुण ने रीना से शादी की थी.

3/6

टीम इंडिया के पू्र्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने भी दो शादी की हैं. अजहरुद्दीन ने 1987 में नौरीन से शादी की थी. इसके बाद अजहर ने नौरीन से 1996 में तलाक ले लिया. अजहर ने अभिनेत्री संगीता बिजलानी से भी शादी की, लेकिन साल 2010 में ये दोनों अलग हो गए. 

4/6

पूर्व तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ (Javagal Srinath) की दो शादियां हुई हैं. उनकी पहली शादी साल 1999 में ज्योत्सना से हुई थी, लेकिन बाद में दोनों ने आपसी सहमति से डिवोर्स ले लिया था. इसके बाद उन्होंने साल 2008 में जर्नलिस्ट माधवी पत्रावली से दूसरी शादी की थी.

5/6

पूर्व भारतीय बल्लेबाज विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने भी दो शादी की हैं. कांबली की पहली शादी नोएला लुइस से हुई थी, लेकिन वे बहुत दिनों तक साथ नहीं रह पाए. इसके बाद कांबली ने आंद्रिया हेविट से शादी की थी. हेविट एक मॉडल हैं.

6/6

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) भी दो बार शादी कर चुके हैं. उनकी पहली पत्नी शबनम सिंह हैं, जो युवराज की मां हैं. इसके बाद उन्होंने सतवीर कौर से विवाह कर लिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़