Advertisement
trendingPhotos2343580
photoDetails1hindi

PHOTOS : उधर श्रीलंका दौरे के लिए टीम का हुआ ऐलान, इधर स्टार भारतीय बल्लेबाज ने रचाई शादी

27 जुलाई से टीम इंडिया श्रीलंका के दौरे पर रहेगी, जहां दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी. इसके लिए बीते दिन BCCI ने स्क्वॉड का ऐलान भी कर दिया. इस बीच भारतीय बल्लेबाज दीपक हूडा ने शादी के फोटोज शेयर किए हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को खुशखबरी दी.

दीपक हूडा ने लिए सात फेरे

1/6
दीपक हूडा ने लिए सात फेरे

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज दीपक हूडा ने अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी रचा ली है. दोनों ने 9 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और अब शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. दीपक हूडा ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर किए हैं.

 

हिमाचली हैं हूडा की वाइफ

2/6
हिमाचली हैं हूडा की वाइफ

दीपक हूडा की वाइफ हिमाचल की रहने वाली हैं. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, '9 साल के इंतजार के बाद, हर पल, हर सपना और हर बातचीत ने हमें इस खूबसूरत दिन तक पहुंचाया. अगर हम एक-दूसरे से थोड़ी देर और जुड़े रहें, ऐसी कहानियां बुनें जो सिर्फ हमारे दिल ही सुन सकें और अगर हम थोड़े खोए हुए लगें, तो माफ करना, क्योंकि हमने आखिरकार एक-दूसरे को पा लिया है. घर में स्वागत है, मेरी छोटी-सी हिमाचली गर्ल.'

 

सभी को कहा शुक्रिया

3/6
सभी को कहा शुक्रिया

दीपक हूडा ने अपने दोस्तों, परिवारजनों और आर्शीवाद देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद कहा. उन्होंने लिखा, 'परिवार और दोस्तों की गर्मजोशी से घिरे और उनके आशीर्वाद से भरपूर हमने हमेशा के लिए अपनी जिंदगी शुरू कर दी. हमारा दिल भर गया है. आप सभी का शुक्रिया.'

 

क्रिकेटर्स ने दी बधाई

4/6
क्रिकेटर्स ने दी बधाई

दीपक हूडा को वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं अन्य भारतीय क्रिकेटर्स ने कमेंट्स कर दी. शिखर धवन ने लिखा, 'दोनों को बहुत बधाई.' युजवेंद्र चहल ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कॉन्ग्रैचुलेशन्स.' पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स इरफान पठान ने भी शादी की शुभकामनाएं दीं. अफगानिस्तानी ऑलराउंडर मोहम्मद नबी ने भी शादी की बधाई दीं.

 

टीम इंडिया के लिए कर चुके हैं डेब्यू

5/6
टीम इंडिया के लिए कर चुके हैं डेब्यू

दीपक हूडा के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो वह भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल और वनडे में डेब्यू कर चुके हैं. 10 वनडे मैच खेलते हुए हूडा ने 153 रन बनाए हैं. वहीं, टी20 इंटरनेशनल में 21 मुकाबले खेले हैं, जिसमें 368 रन उनके नाम दर्ज हैं. एक शतक भी उनके बल्ले से इस फॉर्मेट में देखने को मिला है. इंटरनेशनल क्रिकेट में वह 9 विकेट भी ले चुके हैं.

 

आईपीएल के अनुभवी बल्लेबाज

6/6
आईपीएल के अनुभवी बल्लेबाज

दीपक हूडा को आईपीएल का अच्छा-खासा अनुभव है. उन्होंने 118 आईपीएल मैच खेलते हुए 1465 रन बनाए हैं. उनके नाम 10 विकेट भी इस लीग में दर्ज हैं. 2024 आईपीएल में दीपक हूडा लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम का हिस्सा थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़