Advertisement
photoDetails1hindi

FIFA World Cup 2022 के फाइनल में दिखेगा इस फुटबॉलर की पत्नी का जलवा, शरीर पर टैटू देख आप भी हो जाएंगे हैरान, Photos

FIFA World Cup 2022 Final: फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मैच अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में अभी तक दोनों ही टीमों ने कमाल का खेल दिखाकर फाइनल में जगह बनाई है. इस बार खिलाड़ियों के साथ-साथ उनकी पार्टनर्स भी काफी सुर्खियां बटौर रही हैं. इस लिस्ट में फ्रांस की टीम के खिलाड़ी थियो हर्नांडेज की वाइफ जो क्रिस्टोफोली (Zoe Cristofoli) भी शामिल हैं.

1/5

फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) में क्रिस्टोफोली (Zoe Cristofoli) फ्रांस के सभी मैचों में मैदान में दिखाई दी थीं. इस दौरान वह फैंस के बीच काफी छाई रहीं. 

2/5

थियो हर्नांडेज की वाइफ क्रिस्टोफोली (Zoe Cristofoli) इंस्टाग्राम मॉडल और ब्लॉगर है. आपको बता दें कि क्रिस्टोफोली (Zoe Cristofoli) को टैटू मॉडल भी कहा जाता है. उनके पूरे शरीर पर टैटू बने हुए हैं. 

3/5

26 साल की जो क्रिस्टोफोली (Zoe Cristofoli) के अर्जेंटीनी खिलाड़ी सर्जियो अगुएरो (Sergio Aguero) के साथ भी अफेयर के चर्चे रह चुके हैं. साल 2018 के दौरान इन दोनों को एक क्लब के बाहर साथ में देखा गया था.

4/5

क्रिस्टोफोली (Zoe Cristofoli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर 1.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनके द्वारा शेयर की गई फोटोज फैंस के बीच काफी छाई रहती हैं.

5/5

मौजूदा चैंपियन फ्रांस फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) का खिताब लगातार दूसरी बार जीतने से सिर्फ 1 कदम दूर है. वहीं, अर्जेंटीना को अपने पहले खिताब का इंतजार है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़