Advertisement
trendingPhotos1001583
photoDetails1hindi

Natasa Stankovic से पहले इन हसीनाओं के साथ उड़ीं Hardik Pandya की दिल्लगी की खबरें, बला की हैं सुंदर

नई दिल्ली: टीम इंडिया के ताबड़तोड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी खतरनाक बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. हार्दिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी खबरों में रहते हैं. हार्दिक मॉडल नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) के साथ रिलेशनशिप में हैं. कुछ ही महीने पहले हार्दिक और नताशा ने अपने पहले बच्चे को भी जन्म दिया था. लेकिन आपको बता दें कि नताशा से पहले कई बार हार्दिक के रिलेशनशिप के चर्चे दूसरी हसीनाओं के साथ उड़े हैं.

 

परिणीती चोपड़ा

1/5
परिणीती चोपड़ा

हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा के अफेयर को लेकर काफी खबरें उड़ी थीं. लेकिन इन दोनों ने ही अपने अफेयर की बातों को हमेशा टाला है. हालांकि सोशल मीडिया की कई एक्टिविटीज से लोगों ने कई बार अंदाजा लगाया है कि इन दोनों के बीच कुछ तो है. हार्दिक ने एक बार परिणीती के ट्वीट का जवाब दिया था, तब भी दोनों के रिश्तों की बात उठी थी. 

लिशा शर्मा

2/5
लिशा शर्मा

हार्दिक पांड्या का रिश्ता मॉडल लिशा शर्मा के साथ भी रहा. दोनों की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. हालांकि हार्दिक ने ये भी कहा था कि वो किसी को डेट नहीं कर रहे हैं. मगर खबरों की माने तो दोनों रिलेशनशिप में थे.

एक्ट्रेस एली अवराम

3/5
एक्ट्रेस एली अवराम

हार्दिक और एक्ट्रेस एली अवराम का रिलेशनशिप भी खूब चर्चा में रहा. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया. इतना ही नहीं दोनों कई विज्ञापनों में साथ काम भी कर चुके हैं, जिसके बाद दोनों का मिलना- जुलना काफी बढ़ गया था और तभी से हार्दिक और एली का नाम साथ में जोड़ा जाने लगा था. 

शिबानी डांडेकर

4/5
शिबानी डांडेकर

खबरों की माने तो मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस शिबानी डांडेकर के साथ हार्दिक पांड्या का अफेयर रहा. मैच जीतने पर शिबानी ने हार्दिक को सोशल मीडिया पर बधाई भी दी थी. तभी से दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा गर्म हो गई थीं, लेकिन दोनों ने इन खबरों को महज एक अफवाह बताया. 

उर्वशी रौतेला

5/5
उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ भी हार्दिक को कई बार देखा गया. कई बार दोनों को एक साथ पार्टीज में भी देखा गया. जिसके बाद दोनों की बीच अफेयर की खबरें फैलने लगी थीं. लेकिन उर्वशी ने इन खबरों को महज एक अफवाह बताया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़