Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs AUS: विराट कोहली का सबसे बड़ा दुश्मन ही बन गया उनका तगड़ा फैन, अपने इस बयान से मचा दिया तहलका

IND vs AUS, 4th Test: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने अहमदाबाद में अपनी बल्लेबाजी से कहर मचाते हुए 1205 दिन बाद टेस्ट फॉर्मेट में शतक ठोक दिया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में विराट कोहली ने अपने टेस्ट करियर का 28वां शतक जड़ते हुए 186 रनों की पारी खेली. 

1/5

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की ऐसी बल्लेबाजी देख उनका सबसे बड़ा दुश्मन ही उनका तगड़ा फैन बन गया है. ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने कहा कि विराट कोहली उनमें से नहीं हैं जो बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच पर ‘बड़ा शतक’ बनाने का मौका गंवाएंगे और चौथे टेस्ट मैच में उन्होंने दिखाया कि इस काम को कैसे करना है.

2/5

विराट कोहली ने भारतीय टीम की पहली पारी में 571 में 186 रन बनाए. बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की इस आखिरी टेस्ट को ड्रॉ करने के लिए ऑस्ट्रेलिया को सोमवार को दो सीजन तक अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी.

3/5

एलेक्स कैरी ने चौथे दिन के खेल के बाद कहा, ‘विराट कोहली की पारी देख कर कोई आश्चर्य नहीं हुआ. उन्हें बल्लेबाजी के लिए आसन पिच मिली और उन्होंने बड़ा स्कोर बनाया. उन्होंने वास्तव में दिखाया कि इस तरह की परिस्थितियों में कैसे खेलना है. उन्होंने हमें आउट करने का कोई मौका नहीं दिया.’

4/5

एलेक्स कैरी ने कहा, ‘हमें पता था कि विराट को गेंदबाजी करना आसान नहीं होगा. हम जितना संभव था उतना उन्हें रन बनाने से रोकने की कोशिश कर रहे थे. कैरी ने हालांकि घुमा-फिराकर यह मान लिया कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के जीतने की संभावना लगभग ना के बराबर है.

5/5

एलेक्स कैरी ने कहा,‘निश्चित रूप से यह (जीत दर्ज करना) एक बड़ी चुनौती होने जा रही है, हम दिन के पहले घंटे पर काफी ध्यान देंगे और फिर  देखेंगे कि यह संभावना बन रही है.’

ट्रेन्डिंग फोटोज़