Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs ENG: आखिरी टी-20 में इन खिलाड़ियों को मिल सकता है Playing XI में मौका

अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में भारत और इंग्लैंड के बीच 5वां टी-20 इंटरनेशनल मैच 20 मार्च 2021 को खेला जाएगा. फिलहाल सीरीज 2-2 की बराबरी पर है. ऐसे में आखिरी मुकाबला फाइनल की तरह होगा. टीम इंडिया अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना चाहेगी. आइए जानते हैं कि शनिवार को होने वाले मैच में कौन-कौन से भारतीय खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है. 

रोहित शर्मा

1/11
रोहित शर्मा

भले ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पिछले 2 मैचों में कुछ खास नहीं कर पाए हैं, लेकिन उन्हें इस मैच में मौका जरूर मिलेगा क्योंकि पिछले मुकाबले में 'हिटमैन' की रणनीति का फायदा टीम इंडिया को मिला था. (फोटो-BCCI)

ईशान किशन

2/11
ईशान किशन

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाद ईशान किशन (Ishan Kishan) ने अपने डेब्यू मैच में अर्धशतक लगाया था. साथ ही वो 'मैन ऑफ द मैच' के भी हकदार बने थे. पिछले मैच में उन्हें चोट की वजह से आराम दिया गया था. उम्मीद है कि सीरीज के आखिरी मैच में वो जरूर चौके-छक्के लगाते हुए नजर आएंगे. (फोटो-BCCI)

सूर्यकुमार यादव

3/11
सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इस सीरीज के दूसरे मैच में डेब्यू किया था, लेकिन बदकिस्मती से उन्हें बैटिंग का मौका नहीं मिला था. चौथे टी-20 में उन्होंने शानदार 57 रन की पारी खेली थी जिसका फायदा उन्हें मिलना तय है. (फोटो-BCCI)

विराट कोहली (कप्तान)

4/11
विराट कोहली (कप्तान)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस सीरीज में 2 अर्धशतकीय पारी खेल चुके हैं. फैंस को उनकी एक और फिफ्टी का इंतजार रहेगा. (फोटो-BCCI)

श्रेयस अय्यर

5/11
श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर को मजबूती देते हैं. इस सीरीज में वो एक फिफ्टी लगा चुके हैं. (फोटो-BCCI)

 

ऋषभ पंत (विकेटकीपर)

6/11
ऋषभ पंत (विकेटकीपर)

टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) फिलहाल शानदार फॉर्म में हैं. वो इस सीरीज में भले ही कोई अर्धशतक न लगा पाए हों, लेकिन उन्होंने इंग्लिश गेंदबाजों के खिलाफ बेखौफ होकर बल्लेबाजी की है. वो हमेशा एक मैच विनर के तौर पर मैदान में नजर आते हैं. (फोटो-BCCI)

हार्दिक पंड्या

7/11
हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के ऑलराउंडर  स्किल का फायदा टीम इंडिया को अकसर मिलता है, ऐसे में उनका इस मैच में खेलना तय माना जा रहा है. (फोटो-BCCI)

अक्षर पटेल

8/11
अक्षर पटेल

अक्षर पटेल (Axar Patel) को वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है, क्योंकि चौथे टी-20 में सुंदर ने काफी रन लुटाए थे. (फोटो-BCCI)

शार्दुल ठाकुर

9/11
शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने पिछले मैच का आखिरी ओवर फेंका था और अपनी सूझबूझ से टीम इंडिया को हार से बचा लिया था.  (फोटो-BCCI)

भुवनेश्वर कुमार

10/11
भुवनेश्वर कुमार

लंबे वक्त के बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) कुमार से ज्यादा विकेट चटकाने की उम्मीद है. (फोटो-BCCI)

राहुल चाहर

11/11
राहुल चाहर

राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने चौथे टी-20 मुकाबले में डेविड मलान और जॉनी बेयरस्टो का अहम विकेट लिया था. ऐसे में कप्तान कोहली उन्हें एक बार फिर आजमाना चाहेंगे. (फोटो-BCCI)

ट्रेन्डिंग फोटोज़