Advertisement
photoDetails1hindi

Virat Car: विराट की करोड़ों की कार कैसे पहुंच गई पुलिस थाने? भगोड़े-भ्रष्टाचारी से जुड़े हैं तार!

Virat Kohli Audi: धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली फिलहाल टीम इंडिया के साथ हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रहे हैं. इसी बीच उनकी कार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर नजर आई. करोड़ों की कार की हालत देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

करोड़ों की कार की ऐसी हालत

1/6
करोड़ों की कार की ऐसी हालत

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा हैं. इसी बीच उनकी करोड़ों की कीमत वाली ऑडी कार की एक तस्वीर सामने आई, जिसकी हालत देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी दिखी कार

2/6
पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी दिखी कार

विराट की ये ऑडी कार महाराष्ट्र के एक पुलिस स्टेशन के बाहर खड़ी दिखी. इसकी हालत ऐसी थी जैसे इसे बरसों से चलाया ना हो. इस कार की पुलिस थाने पहुंचने की कहानी भी काफी हैरान करने वाली है.

विराट की कार को लेकर दावा

3/6
विराट की कार को लेकर दावा

एक वीडियो lifestic0001 के इंस्टाग्राम पेज से पोस्ट किया गया है. इसमें दावा किया गया है कि ये कार विराट की है जो महाराष्ट्र के एक पुलिस थाने के बाहर खड़ी है. इस वीडियो में बताया गया है कि विराट ने एक ब्रोकर के जरिए कार को 2.5 करोड़ में बेच दिया था.

घोटालेबाज ने गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की कार

4/6
घोटालेबाज ने गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की कार

हालांकि ब्रोकर ने कार को आगे किसी शैगी नाम के शख्स को बेचा. शैगी ने कथित तौर पर कार को अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दिया.

शैगी से जुड़ा है मामला

5/6
शैगी से जुड़ा है मामला

अब हैरान करने वाली बात आगे सामने आई कि शैगी वही शख्स है जो कई करोड़ के कॉल सेंटर घोटाले से जुड़ा है. शैगी घोटाले में नाम आने के बाद देश छोड़कर भाग गया था. पुलिस ने शैगी को बाद में गिरफ्तार किया और उसके कई ठिकानों पर छापा मारा. वहीं से इस सुपरकार को बरामद किया गया.

थाने में धूल फांक रही सुपरकार

6/6
थाने में धूल फांक रही सुपरकार

अब इस कार का विराट से कोई लेना-देना नहीं है. शैगी के खिलाफ जांच चल रही है और उसी जांच का हिस्सा होने के चलते फिलहाल ये सुपरकार पुलिस थाने में धूल फांक रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़