Advertisement
photoDetails1hindi

IPL 2021: ये बड़े खिलाड़ी Auction में रह सकते हैं Unsold, देखिए पूरी लिस्ट

नई दिल्ली: आईपीएल के 14वें सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. सभी टीमों ने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज कर दिया है. इस साल कई बड़े नाम है जिन्हें टीमों ने रिलीज किया है. ऐसे में उन खिलाड़ियों के लिए ये बड़ा झटका है. 

अब इन खिलाड़ियों को कौन सी टीम ऑक्शन में खरीदती है ये देखना दिलचस्प होगा. खिलाड़ियों का खराब प्रदर्शन देखकर, ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इस साल कई बड़े प्लेयर्स बिना बिके हुए भी रह सकते हैं. नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों पर.  

केदार जाधव

1/5
केदार जाधव

केदार जाधव चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे. इस बार सीएसके ने उन्हें रिलीज कर दिया है. केदार ने पिछले कुछ वक्त में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है. ऐसे में इस साल कोई टीम उन पर दाव लगाए, उसके मौके कम हैं और उनकी उम्र इसका बड़ा कारण हो सकती है.

नाथन कूल्टर नाइल

2/5
नाथन कूल्टर नाइल

ऑस्ट्रेलियाई पेसर नाथन कूल्टर नाइल इस साल ऑक्शन में अनसोल्ड रह सकते हैं. पिछले सीजन में नाथन ने ज्यादा मुकाबले नहीं खेले हैं और इस तेज गेंदबाज का चोटिल होने का इतिहास रहा है. ऐसे में ये बड़ा कारण हो सकता है कि उन्हें कोई टीम न खरीदे.

मोईन अली

3/5
मोईन अली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस साल मोईन अली को रिलीज कर दिया. इस खिलाड़ी की सबसे बड़ी कमी है कि ये कंसिस्टें नहीं है. ऐसे में ये बात इस खिलाड़ी के लिए बड़ी परेशानी का सबब बन सकती है. 

शेल्डन कॉटरेल

4/5
शेल्डन कॉटरेल

वेस्टइंडीज के शेल्डन कॉटरेल की गेंदबाजी काफी प्रभावी है लेकिन आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी और मुश्किल लीग में से एक है और यहां अपनी जगह बनाना मुश्किल है. किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ये गेंदबाज कुछ खास नहीं कर पाया और इस साल टीम ने इस खिलाड़ी को रिलीज कर दिया. कॉटरेल की गेंद में पेस है लेकिन कई बार बल्लेबाज को इनकी गेंद पर रन बनाना आसान होता है. 

जिमी नीशम

5/5
जिमी नीशम

ग्लेन मैक्सवेल की तरह इस खिलाड़ी से काफी उम्मीदें होती हैं लेकिन ये उन्हें पूरा करने में नाकाम है. पिछले साल नीशम ने खेले गए 5 मुकाबलों में महज 19 रन बनाए. ऐसे में इस साल किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें रिलीज कर दिया है. वहीं उनकी खराब फॉर्म को देखकर ये कहना मुश्किल है कि कोई टीम उन्हें खरीदने चाहेंगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़