Advertisement
photoDetails1hindi

IPL 2023 Auction में भी लगेगा ग्लैमर का तड़का, फैंस को देखने को मिल सकती है ये मिस्ट्री गर्ल

IPL Auction 2023 Updates: आईपीएल (IPL) के अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी आज (23 दिसंबर) कोच्चि में होगी. इस ऑक्शन में कुल 405 खिलाड़ी हिस्सा लेने वाले हैं. खिलाड़ियों के साथ-साथ इस ऑक्शन में एक मिस्ट्री गर्ल भी काफी चर्चा में रहने वाली हैं. ये मिस्ट्री गर्ल आईपीएल के पिछले कुछ सीजन से लगातार दिखाई दे रही हैं.

1/5

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के मिनी ऑक्शन (IPL Auction 2023) में फैंस को काव्या मारन (Kaviya Maran) दिखाई दे सकती हैं. काव्या मारन (Kaviya Maran) हर आईपीएल सीजन के दौरान फैंस के बीच छाई रहती हैं. 

2/5

काव्या मारन (Kaviya Maran) सन ग्रुप (Sun Group) के मालिक कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) उन्हीं की टीम है. काव्या मारन (Kaviya Maran) कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (Dayanidhi Maran) की भतीजी हैं.  

3/5

काव्या मारन (Kaviya Maran) सनराइजर्स की सीईओ हैं, ऐसे में वह इस ऑक्शन में शामिल हो सकती हैं.

4/5

30 साल की काव्या मारन (Kaviya Maran) खुद सन म्यूजिक (Sun Music) से जुड़ी हुईं हैं. वो पहली बार आईपीएल 2018 में अपनी टीम SRH को चियर करते हुए टीवी पर नजर आईं थीं.

5/5

काव्या मारन (Kaviya Maran) ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला किया था. काव्या ने अपनी कंपनी में कोई बड़ा पद ग्रहण करने से पहले अनुभव हासिल करने के लिए सन टीवी नेटवर्क में इंटर्नशिप भी की थी. काव्या मौजूदा समय में सन टीवी नेटवर्क के ओटीटी प्लेटफॉर्म के सन नेक्स्ट Sun NXT की प्रमुख हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़