Advertisement
photoDetails1hindi

IPL: Shreyas Iyer की गैरमौजूदगी में इन खिलाड़ियों को सौंपी जा सकती है Delhi Capitals की कमान

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे के दौरान भारतीय टीम के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) बुरी तरह चोटिल हो गए. श्रेयस ने डाइव लगाकर एक चौके को रोकने के कोशिश की, जिसके बाद उनके कंधे की हड्डी खिसक गई. स्कैन रिपोर्ट आने के बाद ये पता चला कि श्रेयस अब इंग्लैंड के खिलाफ बाकी की सीरीज और आईपीएल (IPL) के पहले हाफ से भी बाहर हो गए हैं. ऐसे में एक बड़ा सवाल खड़ा होता है कि उनकी गैरमौजूदगी में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कौन करेगा. आइए एक नजर डालते हैं उन खिलाड़ियों पर जो इस साल दिल्ली की कप्तानी कर सकते हैं.

स्टीव स्मिथ

1/5
स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को दिल्ली ने इसी साल ऑक्शन में अपनी टीम के साथ जोड़ा है. स्मिथ पहले राजस्थान रॉयल्स और पुणे की कप्तानी कर चुके हैं. ऐसे में स्टीव दिल्ली की कप्तानी के सबसे बड़े दावेदार हैं.

अजिंक्य रहाणे

2/5
अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे भी इस सीजन दिल्ली की कप्तानी कर सकते हैं. रहाणे की कप्तानी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर 2-1 से हराकर लगातार दूसरी सीरीज जीती थी.

रविचंद्रन अश्विन

3/5
रविचंद्रन अश्विन

भारत के सीनियर स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को भी दिल्ली की कप्तानी सौंपी जा सकती है. अश्विन ने पहले भी पंजाब किंग्स की कप्तानी की है. अश्विन को क्रिकेट का अब काफी अनुभव भी हो चुका है. ऐसे में उन्हें दिल्ली की कप्तानी दी जा सकती है.

शिखर धवन

4/5
शिखर धवन

शिखर धवन दिल्ली की कप्तानी करने के लिए एक और ऑप्शन हो सकते हैं. शिखर के पास भी काफी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का अनुभव है.

ऋषभ पंत

5/5
ऋषभ पंत

कोच रिकी पोंटिंग दिल्ली की कमान ऋषभ पंत जैसे युवा कप्तान के हाथ में भी सौंप सकते हैं. पंत युवा हैं और विकेट के पीछे वे खेल को काफी नजदीकी से देखते भी हैं. ऐसे में उन्हें भी कप्तानी पर ट्राई किया जा सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़