Advertisement
photoDetails1hindi

Irfan Pathan: 8वीं एनिवर्सरी पर इरफान पठान ने पहली बार दिखाया पत्नी का चेहरा, सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़!

Irfan Pathan: भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने पत्नी सफा बेग के साथ अपनी 8वीं शादी की सालगिरह मनाई. इस दौरान इरफान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी संग एक फोटो शेयर की है, जिसमें सफा बेग का चेहरा साफ नजर आ रहा है. साथ ही उन्होंने एक पत्नी के लिए एक दिल दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है.

इरफान ने शेयर किया पोस्ट

1/6
इरफान ने शेयर किया पोस्ट

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने पत्नी सफा बेग के साथ अपनी 8वीं शादी की सालगिरह मनाई. उन्होंने वाइफ संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कई किरदार एक ही आत्मा द्वारा निभाए जाते हैं - मूड बूस्टर, कॉमेडियन और मेरे बच्चों की निरंतर साथी, दोस्त और मां. इस खूबसूरत यात्रा में मैं तुम्हें अपनी पत्नी के रूप में देखता हूं. 8वीं मुबारक हो माई लव.'

 

पहली बार दिखाया पत्नी का चेहरा

2/6
पहली बार दिखाया पत्नी का चेहरा

यह पहला मौका था, जब इरफान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पब्लिकली अपनी पत्नी का चेहरा दिखाया है. इससे पहले सफा बेग को उनके सभी सोशल मीडिया पोस्ट में हमेशा उनके ढके हुए चेहरे के साथ देखा गया है.

 

2016 में हुई थी शादी

3/6
2016 में हुई थी शादी

इरफान पठान ने सफा बेग से 2016 में शादी की थी. इस कपल के पास 2 बेटे हैं - इमरान पठान और सुलेमान पठान.

 

फैंस कर रहे खूब कमेंट्स

4/6
फैंस कर रहे खूब कमेंट्स

इरफान द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आपको शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं.' तो अन्य यूजर ने लिखा, 'माशाअल्लाह, ऐसी खूबसूरती.' सोशल मीडिया पर यूजर्स इरफान की पत्नी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भी दी बधाई

5/6
पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भी दी बधाई

इरफान को एनिवर्सरी पर बधाई देते हुए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज उमर गुल ने कमेंट में लिखा, 'माशा अल्लाह. सालगिरह मुबारक हो भाई. अल्लाह आप लोगों को जीवन भर प्यार और खुशियां दे. आमीन.' इस पर इरफान ने रिप्लाई देते हुए लिखा, 'धन्यवाद बुलबुल. आपके परिवार को सादर प्रणाम भाई.'

 

2007 वर्ल्ड कप फाइनल में किया कमाल

6/6
2007 वर्ल्ड कप फाइनल में किया कमाल

इरफान पठान भारत के लिए तीनों फॉर्मेट का क्रिकेट खेल चुके हैं. इस ऑलराउंडर को पाकिस्तान के खिलाफ 2007 T20 वर्ल्ड कप फाइनल में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पठान ने कमेंट्री में हाथ आजमाया और फिलहाल भारत के कई मैचों में कमेंट्री करते नजर आते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़