photoDetails1hindi

Ramadan 2023: रमजान के पहले दिन कुछ इस अंदाज में नजर आए पठान ब्रदर्स, खाते दिखे एक से बढ़कर एक लजीज पकवान

Ramadan Mubarak 2023: रमजान का महीना शुरू हो चुका है. ये महीना मुसलमानों के लिए सबसे पाक होता है. इस एक महीने में रोजा रखा जाता है और दुनियाभर के तमाम मुस्लिम लोग अल्लाह की इबादत करते हैं. ऐसे में क्रिकेट जगत के दो स्टार इरफान पठान और युसूफ पठान ने भी रमजान की सहरी की. उन्होंने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

 

1/5

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी रहे पठान ब्रर्दस युसूफ पठान और इरफान पठान ने रमजान की पहली सहरी एक दूसरे के साथ की है. इसकी तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है. 

 

2/5

दोनों भाईयों ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक ही फोटो पोस्ट शेयर की. इरफान ने पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा - पहली सहरी जबकि युसूफ पठान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा - भाई के साथ पहली सहरी. 

 

3/5

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर्स रहे दोनों खिलाड़ियों ने जो पोस्ट शेयर की उसमें उनकी टेबल पर एक से बढ़कर एक लजीज खाने की चीजें रखी हुई नजर आ रही हैं. साथ ही दोनों इसका लुफ्त उठाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. 

 

4/5

उनके इस पोस्ट पर क्रिकेटर शिखर धवन ने भी दोनों को मुबारकबाद दी. फैंस भी दोनों क्रिकेटर्स को रमजान की मुबारकबाद दे रहे हैं. एक फेन ने तो कमेंट कर लिख दिया कि सहरी ऐसे है तो इफ्तारी कैसी होगी. अल्लाह सबको ऐसी बरकत दे. 

 

5/5

बता दें, कि दोनों ही क्रिकेटर्स ने टीम इंडिया को कई मौकों पर जरूरी मुकाबले जिताए हैं. हालांकि, दोनों क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. साथ ही दोनों क्रिकेटर्स कई क्रिकेट लीग्स में खेलते हुए भी नजर आते हैं. इरफान कमेंटरी का भी हिस्सा हैं. कई मैचों में वह कमेंटरी करते भी दिखाई देते हैं.

photo-gallery