Advertisement
trendingPhotos1483003
photoDetails1hindi

Ishan Kishan: ईशान किशन ही नहीं उनकी गर्लफ्रेंड भी करती हैं करोड़ों में कमाई, दोनों की नेट वर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

Ishan Kishan And Aditi Hundia Net Worth: ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाकर इतिहास रच दिया था. ईशान किशन 24 साल की उम्र में ही करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, लेकिन कमाई के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया भी कम नहीं हैं. आज हम अपनी रिपोर्ट में आपको दोनों की संपत्ति के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. 

1/5

अदिति हुंडिया को ईशान किशन (Ishan Kishan) की रूमर्ड गर्लफ्रैंड माना जाता है. बांग्लादेश के खिलाफ ईशान के दोहरे शतक के बाद अदिति हुंडिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की थी. उन्होंने एक तस्वीर पर तो दिल और इमोशनल होने की इमोजी लगाई थी, वहीं दूसरी तस्वीर उन्होंने BCCI के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई फोटो लगाई थी. 

2/5

अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) एक मॉडल हैं. वो साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया अवॉर्ड जीत चुकी हैं. अदिति हुंडिया की नेटवर्थ (Aditi Hundia Net Worth) की बात करें तो वह मॉडलिंग और ब्रैंड्स के एड से अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं. 

3/5

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) की कुल संपत्ति 2 से 3 मिलियन डॉलर के बीच आंकी गई है. आपको बता दें कि अदिति ने इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई की है. 

4/5

साल 2022 में ईशान किशन (Ishan Kishan) का नेट वर्थ 45 करोड़ रुपये है. उनकी कमाई का सोर्स क्रिकेट से मिलने वाली मैच फीस, लीग क्रिकेट कॉन्ट्रैक्ट और ब्रांड एंडोर्समेंट है. वहीं, आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन को 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

5/5

ईशान किशन (Ishan Kishan) के कार कलेक्शन में  Ford Mustang, BMW 5 series और Mercedes Benz C-Class जैसी लग्जरी कारें शामिल हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़