Cricketers Married With Sports Anchors: इन 5 धाकड़ खिलाड़ियों की पत्नियां हैं स्पोर्ट्स एंकर, लिस्ट में टीम इंडिया के 2 खिलाड़ी भी शामिल

Cricketers Married With Sports Anchors: क्रिकेट भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में काफी लोकप्रिय खेल है. आज के समय में एंकर के साथ क्रिकेटर्स काफी इंटरैक्ट करते हैं. जब भी एंकर और खिलाड़ियों के रिश्तों की बात आती है तो जहन में सबसे पहले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)  का नाम आता है. लेकिन आज हम आपको 5 ऐसे क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने दम पर पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है.

1/5

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से मार्च 2021 में शादी की थी. संजना गणेशन एक फेमस स्पोर्ट्स एंकर हैं. संजना ने वर्ल्ड कप 2019 के दौरान स्टार स्पोर्ट्स के कई फेमस शोज जैसे 'मैच पॉइंट' और 'चीकी सिंगल्स' होस्ट किए हैं. संजना गणेशन केकेआर टीवी की प्रीमियर होस्ट भी रह चुकी हैं.

2/5

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉटसन (Shane Watson) ने  2010 में न्‍यू साउथ वेल्‍स में जन्‍मीं ली फरलोंग (Lee Furlong) से शादी की थी. ली फरलोंग स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर, राइटर, मॉडल और बिजनेसवुमेन हैं. ऑस्‍ट्रेलिया में ली का बहुत बड़ा जाना पहचाना नाम है.

3/5

भारतीय ऑलराउंडर स्‍टुअर्ट बिन्‍नी (Stuart Binny) ने स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) से सितंबर 2012 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात इंडियन क्रिकेट लीग के दौरान हुई थी. मयंती लैंगर भारत में सबसे पसंदीदा फीमेल एंकर्स में से एक हैं. 

4/5

न्यूजीलैंड के धाकड़ बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) की शादी न्यूजीलैंड की मशहूर खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर लॉरा मैकगोड्रिरक के साथ हुई थी. जब लॉरा ने 'द क्रिकेट शो' में गुप्टिल का इंटरव्यू लिया तो वे पहली बार एक-दूसरे से मिले. साल 2014 में मार्टिन और लॉरा मैकगोड्रिरक (Laura McGoldrick) ने एक दूसरे के साथ शादी की. 

5/5

एरिन हॉलैंड (Erin Holland) सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली और इन-डिमांड टीवी होस्ट में से एक हैं. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग (Ben Cutting) ने 13 फरवरी, 2021 में एरिन हॉलैंड (Erin Holland) से शादी की थी. एरिन हॉलैंड एक गायिका भी हैं.

photo-gallery