Advertisement
trendingPhotos1333832
photoDetails1hindi

IND vs PAK: पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने लड़कियों को लेकर दिया ऐसा बयान, मच जाएगा तहलका!

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के सुपर 4 में टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच रविवार (4 सितंबर) को मैच खेला जाएगा. इस मैच से पहले पाकिस्तान के धाकड़ ऑलराउंडर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) का एक बयान काफी सुर्खियों में बना हुआ है. मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने लड़कियों को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है. 

1/5

हाल ही में मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के साथ एक भारतीय लड़की ने फोटो खिंचवाने की इच्छा जाहीर की थी. लड़की की बात सुनने के बाद रिजवान ने कहा, 'मैं ना तो लड़की को देख सकता हूं और ना ही उनके साथ तस्वीर खिंचवा सकता हूं.'

2/5

मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan)  का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लड़की के मुताबिक रिजवान लड़कियों के साथ सेल्फी खिंचाने में असहज महसूस करते हैं. वहीं रिजवान का कहना है कि वो महिलाओं की वो बहुत ज्यादा इज्जत करते हैं. 

3/5

इस भारतीय लड़की का एक वीडियो कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली के साथ भी वायरल हुआ था, जिसमें हसन अली ने आई लव इंडिया भी कहा था. 

4/5

आपको बता दें कि मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) जब किसी महिला पत्रकार से बातचीत करते हैं या इंटरव्यू देते हैं तो अपनी आंखें नीचे ही रखते हैं. उन्हें लड़कियों से दूरी बनाते हुए पहले भी कई बार देखा जा चुका है. 

5/5

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने अभी तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने 2 मैचों में 121 का औसत से 121 रन बनाए हैं. वह इस टूर्नामेंट में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाजी भी है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़