Advertisement
photoDetails1hindi

इस सुपरहॉट गर्ल पर फिदा हुए पृथ्वी शॉ, खूबसूरती देख हर फोटो पर हार जाएंगे अपना दिल

नई दिल्ली: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. पिछले कुछ समय में ही इस खिलाड़ी ने अपना नाम पूरी दुनिया में कमा लिया है. शॉ अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. पृथ्वी शॉ को हमेशा ही प्राची सिंह के साथ जोड़ा जाता रहा है. तो आइए आज हम आपको बताते हैं. उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में. 

दोनों के इश्क के हैं चर्चे

1/5
दोनों के इश्क के हैं चर्चे

खबरों की मानें तो प्राची सिंह (Prachi Singh) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) लगातार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने इस बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा है, लेकिन पृथ्वी और प्राची की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से इनकी नजदीकियों का अंदाजा लगाया जा सकता है.

मुंबई में प्राची का जन्म

2/5
मुंबई में प्राची का जन्म

प्राची सिंह (Prachi Singh) का जन्म 22 जुलाई 1995 को मुंबई (Mumbai) में हुआ था. प्राची बेहद खूबसूरत हैं और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. 

 

मुंबई यूनिवर्सिटी से की है पढ़ाई

3/5
मुंबई यूनिवर्सिटी से की है पढ़ाई

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की रूमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह (Prachi Singh) ने मुंबई यूनिवर्सिटी (Mumbai University) से पढ़ाई की है.

 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रख चुकी कदम

4/5
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रख चुकी कदम

प्राची सिंह (Prachi Singh) ने साल 2019 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा था. प्राची सिंह (Prachi Singh) ने कलर्स टीवी के शो 'उड़ान' में वंशिका शर्मा का अहम रोल अदा किया था.

 

डांस का टैलेंट

5/5
डांस का टैलेंट

प्राची सिंह (Prachi Singh) एक अच्छी एक्टर के साथ-साथ वो बेहतरीन डांसर भी हैं. प्राची सिंह (Prachi Singh) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं.

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़