Advertisement
trendingPhotos1951959
photoDetails1hindi

Rohit Sharma: वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने के बेहद नजदीक रोहित, विश्व कप के बन जाएंगे सबसे महान बल्लेबाज!

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में भारत जैसी कोई टीम नहीं रही है. टीम इंडिया ने अजेय रहते हुए लगातार 8 मैच अपने नाम किए हैं. दूसरी कोई टीम ऐसा नहीं कर पाई है. टीम सेमीफाइनल के लिए सबसे पहले क्वालीफाई हुई है. इससे पहले टीम का आखिरी लीग मैच नीदरलैंड के खिलाफ 12 नवंबर को होगा. इस मैच में रोहित शर्मा एक वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं. बता दें कि रोहित शर्मा टूर्नामेंट में बेहद शानदार फॉर्म में दिखे हैं. ऐसे में वह इस वर्ल्ड रिकॉर्ड की नाम कर टूर्नामेंट इतिहास के सबसे महान बल्लेबाजों में शुमार हो सकते हैं.

शानदार फॉर्म में हैं रोहित

1/4
शानदार फॉर्म में हैं रोहित

रोहित शर्मा इस टूर्नामेंट में बेहद ही शानदार फॉर्म में दिखे हैं. उन्होंने अब तक खेले 8 मैचों में 55 से ऊपर की औसत के साथ 442 रन बनाए हैं. उनके बल्ले से एक शतक भी निकला है. वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में पांचवें नंबर पर हैं.

इस वर्ल्ड रिकॉर्ड के बेहद नजदीक रोहित

2/4
इस वर्ल्ड रिकॉर्ड के बेहद नजदीक रोहित

रोहित शर्मा वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं. वह इससे सिर्फ 5 छक्के दूर हैं. इस लिस्ट में सबसे ऊपर वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल हैं, जिन्होंने 49 छक्के इस टूर्नामेंट में लगाए हैं, जबकि रोहित के नाम 45 हैं.

नीदरलैंड के खिलाफ कर सकते हैं कमाल

3/4
नीदरलैंड के खिलाफ कर सकते हैं कमाल

रोहित शर्मा नीदरलैंड के खिलाफ मैच में यह बड़ा कमाल कर सकते हैं. जिस घातक फॉर्म में रोहित चल रहे हैं. उनके लिए 5 छक्के लगाना कोई बड़ी बात नहीं है.

वर्ल्ड कप नाम करने का प्रबल दावेदार है भारत

4/4
वर्ल्ड कप नाम करने का प्रबल दावेदार है भारत

टीम इंडिया ने पिछले 10 सालों से एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है. आखिरी बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चैंपियंस ट्रॉफी 2013 का खिताब जीता था, जबकि 2011 में अपनी सरजमीं पर ही ODI वर्ल्ड कप जीता था. इस बार जो फॉर्म टीम ने दिखाया है. उससे ऐसा लग रहा है एक बार फिर भारत वर्ल्ड कप अपने नाम कर सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़