Advertisement
trendingPhotos1395579
photoDetails1hindi

PICS: काला चश्मा, ब्लैक जैकेट और गले में चेन... इस फैशन शो में Showstopper बने शुभमन गिल

Shubman Gill: भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल अब क्रिकेट मैदान के अलावा फैशन शो में जलवा बिखेर रहे हैं. वह एक फैशन शो में शो-स्टॉपर बने. उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर अलग-अलग अकाउंट्स से शेयर की जा रही हैं. गिल इस दौरान अलग ही अंदाज में नजर आए.

गिल बने Showstopper

1/6
गिल बने Showstopper

आईपीएल में गुजरात टाइटंस का प्रतिनिधित्व करने वाले युवा बल्लेबाज शुभमन गिल अब फैशन शो में जलवा बिखेरते दिखे. वह लैकमे फैशन वीक के एक शो के दौरान Showstopper बने. 

ब्लैक जैकेट, काला चश्मा और गले में चेन

2/6
ब्लैक जैकेट, काला चश्मा और गले में चेन

मुंबई में आयोजित हुए इस फैशन शो के दौरान शुभमन गिल ब्लैक जैकेट, काला चश्मा और गले में चेन पहने नजर आए. उन्होंने डेनिम जींस और टी-शर्ट पर सफेद रंग के जूते पहने हुए थे.

गुजरात टाइटंस टीम थी स्पॉन्सर

3/6
गुजरात टाइटंस टीम थी स्पॉन्सर

रिपोर्ट के मुताबिक, इस फैशन शो के लिए मौजूदा आईपीएल चैंपियन टीम गुजरात टाइटंस ने एक फैशन ब्रांड के साथ हाथ मिलाया है. ऐसा पहली बार हुआ कि आईपीएल की किसी टीम ने इस तरह के फैशन ब्रांड के साथ शो आयोजित कराया. 

गिल की जमकर हो रही तारीफ

4/6
गिल की जमकर हो रही तारीफ

शुभमन गिल के फैंस अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. गिल हाल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा थे. 

SA के खिलाफ वनडे सीरीज खेले गिल

5/6
SA के खिलाफ वनडे सीरीज खेले गिल

शुभमन गिल ने हाल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेली. दिल्ली में सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में उन्होंने 49 रन बनाए थे. भारत ने शिखर धवन की कप्तानी में उस सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया. 

काउंटी क्रिकेट में भी मचाया धमाल

6/6
काउंटी क्रिकेट में भी मचाया धमाल

शुभमन गिल ने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में भी धमाल मचाया. उन्होंने इसी दौरान ग्लेमॉर्गन के लिए खेलते हुए ससेक्स के खिलाफ होव में काउंटी चैंपियनशिप डिविजन-2 मैच में 139 गेंदों पर 119 रनों की शानदार पारी खेली थी. इस पारी में उन्होंने 16 चौके और दो छक्के भी जड़े. हालांकि यह मैच ड्रॉ रहा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़