Advertisement
photoDetails1hindi

Stuart Binny Wife: इस भारतीय क्रिकेट दिग्गज से ज्यादा फेमस हैं उनकी वाइफ, करोड़ों दिलों पर करती हैं राज

Stuart Binny Wife: भारतीय स्टार ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) ने अपने दम पर दम भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. स्टुअर्ट बिन्नी ने फेमस एंकर मयंती लैंगर से शादी की थी. मयंती ने शादी से पहले कई बार स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू लिया था. मयंती लैंगर (Mayanti Langer) दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं. 

 

1/5

भारत के स्टार खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी (Stuart Binny) ने मयंती लैंगर से साल 2012 में शादी की थी. 2020 में बिन्नी पिता बने. धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को पसंद भी करने लगे. 

2/5

स्टुअर्ट बिन्नी और मयंती लैंगर की लव स्टोरी एक दम फिल्मी है. दोनों के बीच पहली मुलाकात क्रिकेट के मैदान पर हुई थी. जब स्टुअर्ट इंडियन क्रिकेट लीग में खेल रहे थे, उसमें मयंती (Mayanti Langer) ने एंकरिंग की थी. उसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार कर दिया. 

3/5

मयंती लैंगर इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं. उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत पसंद आते हैं. 7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह क्रिकेट को लेकर जानकारी भी शेयर करती रहती हैं. 

4/5

मयंती लैंगर को घूमने का बहुत ही ज्यादा शौक है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर होटल में खाना खाते कई फोटो शेयर किए हैं. वह सामाजिक कामो में भी सक्रिय रहती हैं. 

5/5

स्टुअर्ट बिन्नी ने साल 2016 से एक भी मैच नहीं खेला है.  उनके नाम वनडे क्रिकेट में भारत की तरफ से सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी का रिकॉर्ड है. 2014 में बांग्‍लादेश के खिलाफ उन्‍होंने 4 रन देकर 6 विकेट लिए थे. बिन्नी ने भारत के लिए 6 टेस्ट मैच और 14 टी20 मैच खेले हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़