Advertisement
photoDetails1hindi

Virat Kohli की तरह टैटू का शौक रखते हैं Suryakumar Yadav, Photos में देखिए इनका स्वैग

नई दिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारत के लिए अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का आगाज करने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की तरह ही टैटू का शौक है. सूर्यकुमार यादव ने अपनी दाईं बाजू पर मम्मी और पापा का टैटू बनवाया हुआ है. सूर्यकुमार यादव को चौथे टी-20 मैच में 57 रनों की धमाकेदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. 

चौथे टी-20 मैच में किया था कमाल

1/4
चौथे टी-20 मैच में किया था कमाल

सूर्यकुमार यादव ने चौथे टी-20 मैच में 57 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) की 31 गेंदों की तूफानी पारी में 6 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. चौथे टी-20 मैच में सूर्यकुमार यादव को नंबर 3 पर भेजा गया.

बाजू पर ममी और पापा का टैटू

2/4
बाजू पर ममी और पापा का टैटू

सूर्यकुमार यादव को चौथे टी-20 मैच में अपनी शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. सूर्यकुमार यादव ने अपनी दाईं बाजू पर मम्मी और पापा का टैटू बनवाया हुआ है. 

सूर्यकुमार यादव के पिता इलेक्ट्रिक इंजीनियर

3/4
सूर्यकुमार यादव के पिता इलेक्ट्रिक इंजीनियर

दिलचस्प बात यह है कि सूर्यकुमार को अपने माता-पिता से इतना लगाव है कि उन्होंने अपनी तस्वीरों के साथ-साथ अपने दाहिने हाथ पर भी टैटू गुदवाया है. सूर्यकुमार यादव अपने माता-पिता से बहुत प्यार करते हैं. सूर्यकुमार यादव के पिता अशोक कुमार यादव BARC (भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर) में एक इलेक्ट्रिक इंजीनियर हैं.

शुरुआती दिनों में बैडमिंटन खेलते थे सूर्यकुमार

4/4
शुरुआती दिनों में बैडमिंटन खेलते थे सूर्यकुमार

सूर्यकुमार ने अपने शुरुआती दिनों में बैडमिंटन खेला और उनके पिता ने उन्हें दोनों खेलों में से चुनने के लिए कहा. बाद में उन्हें अशोक आर कामत और विलास गोडबोले ने प्रशिक्षित किया. सूर्यकुमार के माता-पिता को उम्मीद थी कि वह एक दिन भारत के लिए खेलेंगे और उनका सपना पूरा हो गया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़