Team India: 100 करोड़ से ज्यादा का मालिक है ये भारतीय खिलाड़ी, शाही अंदाज में जीता है अपनी जिंदगी; Photos

Indian Cricketer's Lifestyle: टीम इंडिया के प्लेयर्स अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की गिनती दुनिया के स्टार ऑलराउंडर्स में होती है, जिसकी वजह से उनकी ब्रांड वैल्यू बहुत अधिक है. रवींद्र जडेजा रॉयल लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. इस खबर में हम आपको उनकी लाइफस्टाइल और संपत्ति के बारे में बताएंगे. 

1/5

33 साल के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का जन्म 6 दिसंबर 1988 को जामनगर में हुआ था. आज के समय में रिपोर्ट्स के अनुसार रवींद्र जडेजा की कुल संपत्ति 13 मिलियन अमेरिकी डॉलर (करीब 100 करोड़ रुपये) को पार कर चुकी है.

2/5

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का बचपन काफी कठिनाइयों में गुजरा था. जडेजा के पिता जामनगर में ही सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे और मां अस्पताल में नर्स थीं. वो इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल से सबसे ज्यादा कमाई करते हैं. आईपीएल 2022 में तो उन्हें चेन्नई की टीम ने 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया था.

3/5

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का घर गुजरात के जामनगर में है. उनका ये बंगला किसी शाही महल से कम नहीं है. रवींद्र जडेजा अक्सर अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. जडेजा के पास एक फार्म हाउस भी है, जो उनके 'मि. जड्डू फार्म हाउस' के नाम से है. 

4/5

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 2005 में एक दुर्घटना में अपनी मां लता को खो दिया था. किन उनकी बड़ी बहन नैना ने उनको सहारा दिया और परिवार को भी संभाला. जिसके बाद जडेजा ने फिर से क्रिकेट शुरू किया.

5/5

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का करियर अभी तक काफी शानदार रहा है. रवींद्र जडेजा ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 60 टेस्ट, 171 वनडे और 64 टी20 मैच खेले हैं. रवींद्र जडेजा इस समय चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. 

photo-gallery