Advertisement
trendingPhotos1724038
photoDetails1hindi

Topless Sports League: सेक्स चैंपियनशिप को टक्कर देने आ रही अनोखी स्पोर्ट्स लीग, टॉपलेस मॉडल दिखाएंगी जलवा

Topless Stars Sports League: स्वीडन ने हाल में सेक्स को अपने देश में खेल का दर्जा देने का ऐलान किया है. स्वीडन यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप की मेजबानी करने जा रहा है. इस चैंपियनशिप का आयोजन 8 जून से किया जाएगा. इसी बीच एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जल्द ही एक टॉपलेस स्पोर्टस लीग भी शुरू होने जा रही है. इस लीग में दुनिया की खूबसूरत मॉडल्स हिस्सा लेती हुईं नजर आ सकती हैं.

1/5

फोक्स स्पोर्टस की पूर्व होस्ट हौली सोंडर्स (Holly Sonders) एक्सपोज स्पोर्टस लीग का आगाज करने जा रही हैं. इस अनोखी स्पोर्ट्स लीग में दुनिया की खूबसूरत मॉडल्स एक दूसरे के खिलाफ कम्पीट करते हुए नजर आएंगी.

2/5

हौली सोंडर्स (Holly Sonders) के मुताबिक, इस अनोखी स्पोर्ट्स लीग में बास्केटबॉल, बॉलिंग और टेनिस जैसे 8 अलग खेल होंगे. इन खेलों में खूबसूरत मॉडल छोटे कपड़े पहनकर एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगी.

3/5

हौली सोंडर्स (Holly Sonders) ने हाल ही में इस टॉपलेस स्पोर्टस लीग के बारे में बताया है. हौली सोंडर्स (Holly Sonders) अमेरिकन बॉक्सिंग प्रमोटर ओस्कर डे ला होया की पार्टरनर भी हैं.

4/5

हौली सोंडर्स (Holly Sonders) ने ये भी बताया कि टॉपलेस स्पोर्टस लीग के ज्यादातार खेल अमेरिका के लास वेगस में ही होंगे. हौली सोंडर्स ने 20 के दशक की शुरुआत में मीडिया में करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने अक्टूबर 2019 में होस्ट के रूप में फॉक्स स्पोर्ट्स को छोड़ दिया था.

5/5

हौली सोंडर्स (Holly Sonders) ने इंटरव्यू में टॉपलेस स्पोर्टस लीग के बारे में बात करते हुए बताया कि इस लीग में सबसे खूबसूरत मॉडल्स देखने को मिलेंगी. उन्होंने बताया कि इस लीग में इंस्टाग्राम और ओनली फैंस की इन्फ्लुएंसर हिस्सा लेंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़