Advertisement
trendingPhotos1619089
photoDetails1hindi

WPL 2023: यूपी वॉरियर्स की टीम ने किया बड़ा शिकार, मैच जीतते ही इन दो टीमों को किया बाहर

Women's Premier League 2023: विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) का 17वां मैच यूपी वॉरियर्स (UP Warriorz) और गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) के बीच खेला गया. इस मैच का नतीजा आखिरी ओवर में निकला. इस मैच के साथ ही दो टीमें विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) से बाहर हो गई हैं. इस लीग में कुल 5 टीमों बीच मुकाबले खेले जा रहे हैं. 

1/5

यूपी वॉरियर्स (UP Warriorz) ने आखिरी ओवर तक चले महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) के रोमांचक मुकाबले में सोमवार को यहां गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) को तीन विकेट हराकर प्लेऑफ का टिकट पक्का किया.

2/5

जाइंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 178 रन बनाए थे. यूपी वॉरियर्स ने एक गेंद बाकी रहते सात विकेट पर 181 रन बनाकर जीत दर्ज की. यूपी वॉरियर्स के लिए ग्रेस हैरिस ने सबसे ज्यादा 72 रन बनाए. उन्होंने 41 गेंदों की पारी में सात चौके और चार छक्के लगाए.

3/5

यूपी वॉरियर्स (UP Warriorz) की जीत के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) की टीमें प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई हैं. 

4/5

प्लेऑफ में अब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians), दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और यूपी वॉरियर्स (UP Warriorz) है.

5/5

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम फिलहाल प्वॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम दूसरे और यूपी वॉरियर्स (UP Warriorz) की टीम तीसरे नंबर पर हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़