Advertisement
trendingPhotos1427949
photoDetails1hindi

Virat Kohli: विराट कोहली को देसी नहीं, विदेशी मिठाई है पसंद... आपने शायद ही सुना हो नाम!

Virat Kohli favorite Sweet-Dish: विराट कोहली की गिनती देश ही नहीं दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में होती है. वह बल्ले से तो कमाल दिखाते ही हैं लेकिन फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहते हैं. वह जिम में जमकर पसीना बहाते हैं और उनके फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं. विराट ने अब अपनी पसंदीदा मिठाई के बारे में बताया है.

बहुत सोच-समझकर लेते हैं डाइट

1/5
बहुत सोच-समझकर लेते हैं डाइट

टीम इंडिया के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और इस मामले में वह देश ही नहीं दुनिया के कई एथलीटों के लिए प्रेरणा हैं. उन्हें फिटनेस-फ्रीक माना जाता है. अकसर देखा जाता है कि कई एथलीट केक और ऐसी चीजों से दूर रहते हैं जिनसे काफी कैलरी बढ़ती है. विराट भी इसी तरह काफी सोच-समझकर डाइट लेते हैं.

इंटरव्यू में खोले कई राज

2/5
इंटरव्यू में खोले कई राज

5 नवंबर 2022 को 34 साल के हो चुके विराट कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में कई बातें बताई हैं. उन्होंने अपनी पसंदीदा मिठाई का जिक्र किया. साथ ही अपना वजन बढ़ने के बारे में भी बताया.

जहीर खान ने बताया था नाम

3/5
जहीर खान ने बताया था नाम

विराट कोहली अकसर मीठे से परहेज करते हैं क्योंकि इससे कैलरी काफी बढ़ती है. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें मालवा पुडिंग काफी पसंद है जो एक साउथ अफ्रीकन स्वीट-डिश है. उन्होंने बताया कि यह डिश पूर्व भारतीय पेसर जहीर खान ने उन्हें खाने को कही थी.

 

गाजर का हलवा भी पसंद

4/5
गाजर का हलवा भी पसंद

विराट ने यह भी बताया कि देसी मिठाई में उन्हें गाजर का हलवा काफी पसंद है. वह अपने घर पर रागी का हलवा भी बनाते हैं, जो उन्हें काफी पसंद आता है.

8 साल में बढ़ा केवल 500 ग्राम वजन

5/5
8 साल में बढ़ा केवल 500 ग्राम वजन

विराट ने इस दौरान बताया कि उनका वजन पिछले 8 साल में सिर्फ 500 ग्राम तक बढ़ा है यानी वह पिछले 8 साल में 74.5 किलो से 75 किलो तक ही हुए हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि विराट किस तरह और कितनी सोच-समझकर डाइट लेते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़