Advertisement
photoDetails1hindi

खूबसूरती के मामले में Anushka Sharma को टक्कर देती हैं Virat Kohli की भाभी, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के मौजूदा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट के धुरंधर हैं, लेकिन स्टाइल के मामले में भी वो किसी बॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं हैं. उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी भारत की टॉप एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं, लेकिन आज हम इस कपल की नहीं विराट की भाभी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

खूबसूरत हैं चेतना

1/5
खूबसूरत हैं चेतना

विराट कोहली के बड़े भाई हैं विकास कोहली (Vikas Kohli), वो अपने क्रिकेटर भाई की तरह स्मार्ट और हैंडसम हैं. विकास ने चेतना कोहली (Chetna Kohli) से कई साल पहले शादी की है. खूबसूरती के मामले में चेतना अपनी देवरानी अनुष्का को काफी टक्कर देती हैं.

खास मौकों पर आती हैं नजर

2/5
खास मौकों पर आती हैं नजर

चेतना कोहली (Chetna Kohli) और विकास कोहली (Vikas Kohli) कई खास मौकों पर नजर आ ही जाते हैं. विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी के दौरान इस कपल को काफी कवरेज मिला था.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं चेतना

3/5
सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं चेतना

चेतना कोहली (Chetna Kohli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, इसकी ज्यादातर तस्वीरों में अपने पति विकास कोहली के साथ नजर आती हैं. चेतना अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती है, जो उनके पोस्ट से साफ झलकता है.

पसंद है लग्जरी लाइफस्टाइल

4/5
पसंद है लग्जरी लाइफस्टाइल

चेतना कोहली (Chetna Kohli) लग्जरी लाइफस्टाइल एन्जॉय करती हैं, पेशे से वो हाउसवाइफ हैं. चेतना और विकास दिल्ली में रहते हैं.

अनुष्का-चेतना के बीच कैसा है रिश्ता?

5/5
अनुष्का-चेतना के बीच कैसा है रिश्ता?

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और चेतना कोहली के बीच अच्छी कैमिस्ट्री है. दोनों देवरानी और जेठानी पार्टीज और इवेंट्स पर साथ नजर आती हैं और एक दूसरे का ख्याल रखना पसंद करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़