Advertisement
trendingPhotos1029404
photoDetails1hindi

अनुष्का से पहले इस हसीना को डेट कर रहे थे विराट! खूबसूरती के पूरी दुनिया में चर्चे

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी बॉलिवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का रिश्ता काफी चर्चाओं में रहता है. ये कपल एक साथ बेहद खूबसूरत लगता है. लेकिन ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि विराट ने एक वक्त ब्राजीलियन मॉडल और एक्ट्रेस इजाबेल लिटे (Izabelle Leite) को डेट किया था. विराट और इजाबेल काफी खबरों में रहे थे और आज भी ये एक्ट्रेस खूबसूरती के मामले किसी से कम नहीं है. 

 

बेहद सुंदर हैं इजाबेल

1/5
बेहद सुंदर हैं इजाबेल

ब्राजीलियन मॉडल और एक्ट्रेस इजाबेल लिटे (Izabelle leite) मॉडलिंग की दुनिया का जाना पहचाना नाम हैं. इजाबेल लिटे कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

मॉडलिंग में बड़ा नाम

2/5
मॉडलिंग में बड़ा नाम

इजाबेल ने फिल्मों में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत 2012 में आई आमिर खान की फिल्म ‘तलाश द आंसर लाइज विद इन’ के जरिए की थी.

2 साल का रहा रिलेशनशिप

3/5
2 साल का रहा रिलेशनशिप

साल 2012 से लेकर साल 2014 तक इजाबेल और विराट कोहली ने डेटिंग की. विराट और इजाबेल की बढ़ती नजदीकियां मीडिया की नजरों से छिप नहीं सकी थीं. हालांकि दोनों की डेटिंग का खुलासा साल 2013 में हुआ था.

आपसी सहमति से खत्म हुआ रिश्ता

4/5
आपसी सहमति से खत्म हुआ रिश्ता

विराट से अपने ब्रेकअप के बाद इजाबेल ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था, ‘हां, हम दो साल तक रिलेशनशिप में रहे. ये रिश्ता आपसी सहमति से खत्म हुआ.'

बाद में अनुष्का से की शादी

5/5
बाद में अनुष्का से की शादी

विराट की जिंदगी से इजाबेल के चले जाने के बाद अनुष्का शर्मा आईं थी. विराट और अनुष्का ने 2017 में शादी की और इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम वामिका है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़