Advertisement
trendingPhotos2332347
photoDetails1hindi

Prachi Solanki : कौन हैं बला की खूबसूरत प्राची सोलंकी? जिनका हार्दिक पांड्या संग जुड़ रहा नाम

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और पत्नी नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहों के कारण पिछले कुछ महीनों से चर्चा में हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस पर अभी तक चुप्पी नहीं तोड़ी है.

हार्दिक संग शेयर की फोटो-वीडियो

1/6
हार्दिक संग शेयर की फोटो-वीडियो

प्राची सोलंकी ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्ल्ड कप विनर हार्दिक पांड्या संग कुछ फोटोज शेयर की हैं. प्राची ने हार्दिक संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'फैन गर्ल मोमेंट.' प्राची सोलंकी ने हार्दिक पांड्या संग एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह उनका हाथ पकड़े नजर आ रही हैं. उनके इस पोस्ट पर यूजर्स 'नई भाभी' लिखकर कमेंट कर रहे हैं.

 

क्रुणाल पांड्या संग भी फोटो

2/6
क्रुणाल पांड्या संग भी फोटो

प्राची सोलंकी ने हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या संग भी फोटो शेयर की है. इतना ही नहीं, क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा भी एक फोटो में प्राची सोलंकी संग नजर आ रही हैं.

 

कौन हैं प्राची सोलंकी?

3/6
कौन हैं प्राची सोलंकी?

प्राची सोलंकी एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं, जो एक फेमस मेकअप आर्टिस्ट भी हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके करीब 500K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनका अपना खुद का ब्रांड PSOL by Prachi Solanki भी है. अब हार्दिक पांड्या के साथ फोटोज शेयर कर वो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव

4/6
सोशल मीडिया पर एक्टिव

प्राची सोलंकी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 499 पोस्ट हैं. वह आए दिन अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वह बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज से भी मिल चुकी हैं.

 

डेटिंग की उड़ी अफवाह

5/6
डेटिंग की उड़ी अफवाह

प्राची सोलंकी और हार्दिक पांड्या की साथ में फोटो देख सोशल मीडिया पर डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगीं. हालांकि, प्राची ने इसे 'फैन गर्ल मोमेंट' बताया. यूजर्स सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

 

हार्दिक-नताशा के बीच सबकुछ नहीं ठीक

6/6
हार्दिक-नताशा के बीच सबकुछ नहीं ठीक

नताशा और हार्दिक के बीच तलाक की अफवाहों का बाजार तब गर्म हो गया जब नताशा ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की तस्वीरें हटा दीं. इतना ही नहीं वह आईपीएल 2024 के दौरान एक भी मैच में स्टेडियम में नजर नहीं आईं. और तो और हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप जीतकर लौटे हार्दिक पांड्या को उन्होंने बधाई तक नहीं दी. ऐसे में यह तो साफ है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. हालांकि, क्या चल रहा है यह तो हार्दिक-नताशा ही बता सकते हैं, जिन्होंने अब तक इस पर चुप्पी नहीं तोड़ी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़