Prithvi Shaw: 537 दिनों बाद टीम में चुने जाने पर गदगद हुए पृथ्वी शॉ, खुशी में दिया ये रिएक्शन
Advertisement

Prithvi Shaw: 537 दिनों बाद टीम में चुने जाने पर गदगद हुए पृथ्वी शॉ, खुशी में दिया ये रिएक्शन

भारतीय टीम के ओपनर पृथ्वी शॉ को लंबे समय बाद टीम इंडिया में मौका मिला है. इसके बाद वह बहुत ही खुश दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की है. 

Twitter

Prithvi Shaw Back In Indian Team: भारतीय टीम के स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. लेकिन अब उन्हें 537 दिन बाद टीम इंडिया में जगह मिली है. इसकी खुशी ने उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर की है. पृथ्वी शॉ ने उन्हें मिलने वाले बधाई संदेश दिखाए हैं. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

घरेलू क्रिकेट में जड़ा तिहरा शतक 

जुलाई 2021 में आखिरी बार भारत के लिए खेलने वाले पृथ्वी शॉ की टी20 इंटरनेशनल टीम में वापसी हुई है. शॉ ने इस ह़फ्ते रणजी ट्रॉफी में असम के विरुद्ध 383 गेंदों पर 379 रन बनाकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया था. यह रणजी ट्रॉफी इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है. 

पृथ्वी शॉ ने जाहिर की खुशी 

पृथ्वी शॉ ने अपने मित्रों और प्रशंसकों से मिले बधाई संदेशों को अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर दिखाया. हालांकि कुछ समय पहले श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए नजरअंदाज किए जाने पर शॉ ने शायरी का सहारा लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी. उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर उजैर हिजाजी की शायरी पोस्ट की थी, 'किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स, जो मुझे हर कीमत पे चाहिए था', लेकिन भारतीय टी20 टीम में चुने पर बहुत ही खुश दिखाई दिए. 

fallback

हार्दिक पांड्या करेंगे कप्तानी 

भारत ने घर पर न्यूजीलैंड के विरुद्ध होने वाली टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखा है. टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या करेंगे. के एल राहुल और अक्षर पटेल तो टी20 के अलावा वनडे दल का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि BCCI ने अपनी प्रेस रिलीज में बताया कि इन दोनों खिलाड़ियों को पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण छुट्टी दी गई है, लेकिन रोहित और कोहली की अनुपस्थिति का कोई कारण नहीं बताया गया है. 

(इनपुट: भाषा)

 

Trending news