IPL 2025: रोहित शर्मा ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता. वहीं, आईपीएल में 5 बार मुंबई इंडियंस की टीम को चैंपियन बनाया. लेकिन आईपीएल 2024 में मुंबई ने उन्हें कप्तानी से हटाकर पैर पर कुल्हाड़ी मार ली. हार्दिक पांड्या को कमान सौंपी और टीम फिसड्डी साबित हुई. जिसके बाद मुंबई को काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. साथ ही ऐसी खबरें भी उड़ी की रोहित आईपीएल 2025 में मुंबई छोड़ केकेआर या किसी अन्य टीम में शामिल हो जाएंगे. मेगा ऑक्शन से पहले कई टीमें रोहित के लिए पर्स गर्म किए बैठी हैं. लेकिन पंजाब किंग्स क्रिकेट विकास प्रमुख ने हिटमैन को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंजाब ने नहीं जीती ट्रॉफी


पंजाब किंग्स आईपीएल के इतिहास में ऐसी टीम साबित हुई है, जिसने अभी तक कुछ खास उपलब्धिय नहीं हासिल की. ऐसे में आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में पंजाब के पास चैंपियन बनने के लिए अच्छा रोडमैप तैयार करना होगा. संजय बांगर से इस बारे में जब बात हुई तो उन्होंने रोहित को लेकर बड़ी बात बोल दी. 


क्या बोले संजय बांगर?


एक यूट्यूब पॉडकास्ट के दौरान संजय बांगर से रोहित को लेकर सीधा सवाल हुआ. यदि रोहित को मुंबई रिलीज करती है तो पंजाब किंग्स रोहित के लिए क्या सोचेगी. इस पर संजय बांगर ने कहा, 'उसका फैसला नीलामी के दौरान उपलब्ध राशि पर निर्भर करेगा. यदि वह उपलब्ध होता है तो निश्चित तौर पर बहुत अधिक कीमत पर खरीदा जा सकता है.'


क्या रिलीज करेगी मुंबई? 


आईपीएल 2025 से पहले नियमों में कुछ बदलाव हुआ है. पहले टीमों के पास चार खिलाड़ियों को रिटेन करने का ऑप्शन होता था. लेकिन अब टीमों के पास 6 प्लेयर्स रिटेन करने का विकल्प मौजूद हो गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा रिलीज होते हैं या नहीं.