Raju Srivastav: क्रिकेट में भी गूंजती थी राजू श्रीवास्तव की आवाज, बिना शॉट का नाम जाने ही करते थे कमेंट्री
Advertisement
trendingNow11361038

Raju Srivastav: क्रिकेट में भी गूंजती थी राजू श्रीवास्तव की आवाज, बिना शॉट का नाम जाने ही करते थे कमेंट्री

Raju Srivastav Death: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. राजू श्रीवास्तव का क्रिकेट से भी जुड़ाव रहा था, वह कमेंट्री किया करते थे.  

Raju Srivastav: क्रिकेट में भी गूंजती थी राजू श्रीवास्तव की आवाज, बिना शॉट का नाम जाने ही करते थे कमेंट्री

Raju Srivastav Passes Away: कॉमेडी की दुनिया पर राज करने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने दुनिया को अलविदा कह दिया है.  58 साल की उम्र में राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) ने आखिरी सांस ली. 41 द‍िन तक मौत से लड़ने के बाद वह ज‍िंदगी की जंग हार गए. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का क्रिकेट की दुनिया से भी नाता रहा था, वह बिना क्रिकेट के शॉट्स के बारे में जाने कमेंट्री किया करते थे. 

करियर के शुरुआती दिनों में की थी कमेंट्री

25 दिसम्बर 1963 को कानपुर में जन्मे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava) का असली नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव है. कॉमेडी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले राजू श्रीवास्तव का क्रिकेट से जुड़ाव रहा था. राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava) अपने करियर के शुरुआती दिनों में गली क्रिकेट मैच में कमेंट्री किया करते थे. राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava) के कमेंट्री करने के अंदाज को फैंस काफा पसंद भी किया करते थे. 

शॉट्स की जानकारी के बिना करते थे मनोरंजन

राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava) एक एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें कमेंट्री के लिए गली क्रिकेट मैच में बुलाया जाता था. राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava) कमेंट्री के दौरान शॉट्स की जानकारी ना होने के कारण खिलाड़ियों के बारे में बात करते थे. राजू श्रीवास्तव ने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि लोगों को उनकी कमेंट्री का ये अंदाज काफी पसंद भी आता था. 

10 अगस्त को पड़ा था दिल का दौरा

आपको बता दें बीते महीने यानी 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava) को दिल्ली के एक होटल में कसरत करते उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. वह तब से ही दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे. जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी सेहत पर नजर रख रही थी, लेकिन उन्हें होश नहीं आया. साल 1993 में राजू की शादी शिखा श्रीवास्तव से हुई थी. राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava) के दो बच्चे हैं. एक बेटा, जिसका नाम आयुष्मान है और बेटी अंतरा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news