रवींद्र जडेजा ने रिटायरमेंट के बाद उठाया बड़ा कदम, अब नई पारी की शुरुआत, रिवाबा का खुलासा
Advertisement
trendingNow12416708

रवींद्र जडेजा ने रिटायरमेंट के बाद उठाया बड़ा कदम, अब नई पारी की शुरुआत, रिवाबा का खुलासा

Ravindra Jadeja: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में चैंपियन टीम इंडिया का हिस्सा रहे ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बड़ा कदम उठा लिया है. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रिटायरमेंट का ऐलान किया था. अब जडेजा पत्नी रिवाबा के साथ मिलकर नई पारी की शुरुआत करेंगे. 

 

Ravindra Jadeja and Rivaba Jadeja

Ravindra Jadeja: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में चैंपियन टीम इंडिया का हिस्सा रहे ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बड़ा कदम उठा लिया है. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रिटायरमेंट का ऐलान किया था. अब जडेजा पत्नी रिवाबा के साथ मिलकर नई पारी की शुरुआत करेंगे. रवींद्र जडेजा ने पॉलिटिक्स का रुख किया है, इस बात की पुष्टि उनकी विधायक पत्नी रिवाबा ने पोस्ट शेयर कर की. स्टार ऑलराउंडर ने पार्टी की सदस्यता ले ली है. 

जामनगर नॉर्थ सीट से विधायक हैं रिवाबा

जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा पहले से ही भारतीय जनता पार्टी का हिस्सा हैं. रिवाबा गुजरात के जामनगर नॉर्थ सीट से विधायक हैं और अब रवींद्र जडेजा की भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. रिवाबा जडेजा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया जिसमें दो फोटो शेयर की हैं. एक तरफ बीजेपी के साथ रिवाबा की डिटेल्स हैं तो दूसरी तरफ रवींद्र जडेजा की. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि आखिर उनका रोल क्या होगा.

ये भी पढ़ें.. Duleep Trophy: सरफराज खान का पत्ता काटने को तैयार छोटे मियां! खटखटाया BCCI का दरवाजा, डेब्यू में काटा गदर

प्रचार में दिखे जडेजा

रवींद्र जडेजा अपनी पत्नी रिवाबा जडेजा के साथ चुनाव प्रचार में भी नजर आए थे. उन्होंने कई रोड शो भी किए. पत्नी रिवाबा 5 साल पहले बीजेपी में शामिल हो गई थीं. उन्हें 2022 में पार्टी ने जामनगर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतार दिया था. वे उम्मीदों पर खरी उतरीं और अब विधायक हैं.

बांग्लादेश सीरीज में नजर आ सकते हैं जडेजा

19 सितंबर से भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज की शुरुआत करेगी. इस सीरीज में रवींद्र जडेजा नजर आ सकते हैं. हालांकि, कुछ दिनों से जडेजा क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. अब देखना होगा कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जडेजा कैसा प्रदर्शन करते हैं.

Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

Trending news