IND vs BAN: ऋषभ पंत की हरकत से तिलमिलाए सिराज, बीच मैच में मांगनी पड़ी माफी, जानें क्या थी वजह?
Advertisement
trendingNow12439074

IND vs BAN: ऋषभ पंत की हरकत से तिलमिलाए सिराज, बीच मैच में मांगनी पड़ी माफी, जानें क्या थी वजह?

India vs Bangladesh: टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन भी बेहतरीन अंदाज में शुरुआत की. भारत ने पहली पारी में 376 स्कोरबोर्ड पर लगाए. जवाबी कार्यवाही में भारत की तरफ से कमाल की गेंदबाजी देखने को मिली. लेकिन बीच मैच में कुछ ऐसा हुआ कि सिराज विकेटकीपिंग कर रहे ऋषभ पंत से नाराज नजर आए. 

 

Rishabh Pant

Rishabh Pant: टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन भी बेहतरीन अंदाज में शुरुआत की. भारत ने पहली पारी में 376 स्कोरबोर्ड पर लगाए. जवाबी कार्यवाही में भारत की तरफ से कमाल की गेंदबाजी देखने को मिली. लेकिन बीच मैच में कुछ ऐसा हुआ कि सिराज विकेटकीपिंग कर रहे ऋषभ पंत से नाराज नजर आए. ऋषभ पंत की वजह से सिराज के खाते एक विकेट आने से रह गया. 

रोहित शर्मा से किया मना

बुमराह ने दूसरे दिन पहले ही ओवर में टीम इंडिया को सफलता दिला दी थी. दूसरे छोर से गेंदबाजी कर रहे सिराज को भी 8 के स्कोर पर विकेट मिल सकता था. लेकिन पंत की वजह से सिराज के खाते ये विकेट नहीं लग सका. जाकिर हसन सिराज के दूसरे ओर की पांचवीं डिलीवरी पर मात खा गए और एलबीडब्ल्यू की जोरदार अपील हुई. लेकिन मैदानी अंपायर ने नॉटआउट का इशारा कर दिया. कप्तान रोहित शर्मा से सिराज ने रिव्यू की मांग की लेकिन रोहित ने ऋषभ पंत की बात सुनी. 

ये भी पढ़ें.. AUS vs ENG: टीम इंडिया के 'दुश्मन' की प्रचंड फॉर्म, शतक ठोक इंग्लैंड के उड़ाए परखच्चे, रोहित की बढ़ी होगी टेंशन

पंत ने रिव्यू लेने से किया मना

ऋषभ पंत ने विकेटकीपिंग कर रहे थे, लेकिन गेंद को देखने में उनसे मिस्टेक हो गई. उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा को रिव्यू लेने से मना कर दिया. पंत का मानना था कि लंबाई नहीं है लेग साइड से गेंद निकल जाएगी. कप्तान रोहित ने रिव्यू नहीं लिया. लेकिन जब स्क्रीन  पर हॉकआई दिखाया गया तो यह आउट था. जिसके बाद सिराज पंत से नाराज नजर आए. हालांकि, पंत ने रोहित और सिराज से माफी का इशारा भी किया. 

शानदार रही भारत की गेंदबाजी

भारत की तरफ से कमाल की गेंदबाजी देखने को मिली. स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 4 विकेट अपने नाम किए जबकि सिराज, आकाश दीप और रवींद्र जडेजा के खाते 2-2 विकेट आए. बांग्लादेश की पहली पारी महज 149 के स्कोर पर ही सिमट गई. दसरी पारी में रोहित शर्मा और जायसवाल का बल्ला नहीं चला.

Trending news