PBKS vs DC: पंजाब किंग्स से मिली शिकस्त पर ऋषभ पंत का रिएक्शन, प्लेयर का नाम लेकर बताया हार का सबसे बड़ा कारण
Advertisement
trendingNow12171519

PBKS vs DC: पंजाब किंग्स से मिली शिकस्त पर ऋषभ पंत का रिएक्शन, प्लेयर का नाम लेकर बताया हार का सबसे बड़ा कारण

Delhi Capitals vs Punjab Kings: आईपीएल 2024 के दूसरे मैच में पंजाब किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से हराकर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया. पंजाब से मिली हार के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने बयान दिया है और उन्होंने बताया कि हार का सबसे बड़ा कारण क्या रहा.

PBKS vs DC: पंजाब किंग्स से मिली शिकस्त पर ऋषभ पंत का रिएक्शन, प्लेयर का नाम लेकर बताया हार का सबसे बड़ा कारण

Rishabh Pant Statement: दिल्ली कैपिटल्स को अपने आईपीएल 2024 के ओपनिंग मैच में पंजाब किंग्स के हाथों 4 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने इस मैच में हार का सबसे बड़ा कारण भी बताया है. पंजाब किंग्स ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए आखिरी ओवर में जीत दर्ज कर ली. पहले सैम करन (63 रन) और इसके बाद अंतिम ओवरों में लियाम लिविंगस्टोन ने नाबाद 38 रन की पारी खेलते हुए पंजाब की टीम को जीत दिलाई.

हार के बाद बोले पंत

ऋषभ पंत ने हार के बाद कहा, 'मुझे लगता है कि इशांत की चोट मैदान में साफ दिख रही थी, हमारी बल्लेबाजी के कारण पहले ही एक गेंदबाज कम था. अभिषेक पोरेल ने हमें अतिरिक्त रन देकर अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन हमें एक गेंदबाज की कमी खली. लड़कों ने शानदार खेल दिखाया और मैच में कई मौकों पर वापसी कराई.' अपने वापसी पर पंत ने कहा, 'काफी घबराया हुआ था, थोड़ा तनाव था, लेकिन मैंने आनंद लेना शुरू कर दिया.' 

पंजाब को दिया जीत का क्रेडिट 

पंत ने पंजाब किंग्स को जीत का क्रेडिट देते हुए कहा, 'कोई बहाना नहीं, एक गेंदबाज का कम होना कभी अच्छा नहीं होता, लेकिन उन्होंने(पंजाब किंग्स) जिस तरह से खेला उसके लिए पीकेबीएस को श्रेय दिया जाता है.' अभिषेक पोरेल की बल्लेबाजी पर पंत ने कहा, 'वह इस खेल में काफी नया है, तीसरा या चौथा मैच और जिस तरह से उसने बल्लेबाजी की, वह बहुत खास था. जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ेगा उससे और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है.'

ऐसा रहा मैच

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर खेलते हुए अभिषेक पोरेल के आतिशी 32 रन की पारी से बोर्ड पर 174 रन लगाए. पोरेल के अलावा डेविड वॉर्नर (29 रन), मिचेल मार्श (20 रन), शाई होप (33 रन) और अक्षर पटेल (21 रन) ने भी योगदान दिया. टारगेट के पीछा करते हुए पंजाब के बल्लेबाजों ने आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर 177 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. पंजाब के लिए सैम करन ने सबसे ज्यादा 63 रन बनाए. उन्होंने इस पारी में 6 चौके और 1 छक्का लगाया. उनके अलावा लियाम लिविंगस्टोन ने 21 गेंदों में नाबाद 38 रन की तूफानी पारी खेलकर टीम को जीत तक पहुंचाया. उनकी इस पारी में 2 चौके और 3 छक्के भी शामिल रहे. विनिंग सिक्स उनके बल्ले से ही निकला.

Trending news