Rihanna के खिलाफ ट्वीट करने पर Kerala में हुआ Sachin Tendulkar का अपमान
Advertisement

Rihanna के खिलाफ ट्वीट करने पर Kerala में हुआ Sachin Tendulkar का अपमान

केरल (Kerala) के कोच्चि (Kochi) में इंडियन यूथ कांग्रेस (Indian Youth Congress) ने भारत रत्न (Bharat Ratna) से सम्मानित क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का ऐसा अपमान किया है जो माफी के काबिल नहीं है.

 सचिन तेंदुलकर की फोटो पर काला तेल डाले यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता (फोटो-ANI)

नई दिल्ली: जब अमरिकी पॉप स्टार ने रिआना (Rihanna) किसान आंदोलन (Farmer Protest) को लेकर ट्वीट किया था तब महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने उन्हें करारा जवाब देते हुए भारत की एकजुटता का संदेश दिया था. मास्टर ब्लास्टर के इस कदम को लेकर राजनीतिक दल के नेताओं ने सचिन का अपमान किया. आइए सिलसिलेवार तरीके से जानते हैं क्या है पूरा मामला

  1. केरल में सचिन तेंदुलकर का हुआ विरोध
  2. सिंगर रिआना के खिलाफ किया था ट्वीट
  3. रिआना ने किसान आंदोलन का किया समर्थन

रिआना के ट्वीट पर मचा बवाल
32 साल की अमेरिकी सिंगर रिआना (Rihanna) ने दिल्ली के पड़ोसी राज्य हरियाणा के कई जिलों में इंटरनेट बंद होने पर एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए किसानों का पक्ष लिया था. रिआना ने लिखा, 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में #FarmersProtest का हैश टैग भी दर्ज किया था.

 

सचिन ने रिआना पर साधा निशाना
सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्विटर पर लिखा था कि, 'भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता. बाहरी ताकत दर्शक हो सकते हैं, लेकिन भागीदार नहीं. भारतीय नागरिक भारत के बारे में जानते हैं. हम एक राष्ट्र के तौर पर एकजुट रहें' #IndiaTogether #IndiaAgainstPropaganda'

 

केरल में सचिन का अपमान
सचिन ने जो भारत की एकजुटता की बात कही वो केरल (Kerala) में मौजूद इंडियन यूथ कांग्रेस (Indian Youth Congress) के नेताओं को इतनी नागवार गुजरी कि इन लोगों भारत रत्न पाने वाले दिग्गज का अपमान कर दिया. कोच्चि  (Kochi) में कांग्रेसी नेताओं ने मास्टर ब्लास्टर के कटआउट पर काला तेल गिराया और विरोध में नारे लगाए.

 

 

 

Trending news