6,6,6,6,6...संजू सैमसन ने दिखाया रौद्र रूप, दशहरा के दिन हैदराबाद में की आतिशबाजी
Advertisement
trendingNow12470282

6,6,6,6,6...संजू सैमसन ने दिखाया रौद्र रूप, दशहरा के दिन हैदराबाद में की आतिशबाजी

India vs Bangladesh 3rd T20 Sanju Samson: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला हैदराबाद में खेला गया. राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया.

6,6,6,6,6...संजू सैमसन ने दिखाया रौद्र रूप, दशहरा के दिन हैदराबाद में की आतिशबाजी

India vs Bangladesh 3rd T20 Sanju Samson: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला हैदराबाद में खेला गया. राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टीम इंडिया के कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. भारत के लिए संजू सैमसन और अभिषेक शर्मा बल्लेबाजी के लिए उतरे. अभिषेक का बल्ला इस मैच में नहीं चला और वह 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. उनके बाद सैमसन का रौद्र रूप देखने को मिला.

रिशाद के ओवर में 5 छक्के

सैमसन ने बांग्लादेशी गेंदबाजी को तहस-नहस कर दिया. उन्होंने मैदान के चारों ओर बड़े-बड़े शॉट लगाए. किसी भी गेंदबाज को उन्होंने नहीं बख्शा. पारी के 10वें ओवर में तो उन्होंने तहलका मचा दिया. सैमसन ने रिशाद हुसैन के ओवर में लगातार 5 छक्के लगाए. पहली गेंद पर वह रन नहीं बना पाए. उसके बाद अगली पांचों गेंद को बाउंड्री के बाहर भेज दिया. सैमसन ने बता दिया कि उन्हें क्यों इतना टैलेंटड माना जाता है.

 

 

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली बार खेलेगा भारत का खूंखार बैटर, टेस्ट सीरीज में मचा देगा तहलका

तस्कीन को लगातार 4 चौके

सैमसन ने पारी की शुरुआत ही आक्रामक अंदाज में की. उन्होंने पारी के दूसरे ओवर में तस्कीन अहमद की जमकर कुटाई की थी. इस ओवर में सैमसन ने लगातार चार चौके मारे थे. उन्होंने फिर 22 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया. अर्धशतक पूरा करते हुए सैमसन जोर से चीखे और हवा में बल्ला लहरा दिया. कप्तान सूर्यकुमार यादव ने उन्हें गले लगा दिया और साथ में जश्न मनाया. सैमसन इतने में नहीं रुके और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी रखी.

 

 

ये भी पढ़ें: ​IND vs NZ Test: '1000 क्लब' में शामिल होंगे विराट कोहली, टूटेगा पुजारा और सहवाग का रिकॉर्ड

दशहरा के दिन आतिशबाजी

सैमसन पिछले 4 मैचों में फेल हुए थे. इस दौरान वह दो बार शून्य पर आउट हुए थे. उन्होंने इस बार हिसाब चुकता कर लिया और दशहरा के दिन चौके-छक्कों की आतिशबाजी कर दी. उन्होंने 40 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया. शतक लगाते ही वह सूर्या के पास गए. भारतीय कप्तान ने उन्हें गले लगा दिया. ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी सदस्यों ने उनके लिए खड़े होकर तालियां बजाईं. सैमसन ने अपना पहला शतक चौके से पूरा किया.

Trending news