IPL Auction: Arjun Tendulkar पर उठ रहे सवाल, बहन Sara ने दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow1851623

IPL Auction: Arjun Tendulkar पर उठ रहे सवाल, बहन Sara ने दिया करारा जवाब

IPL Auction: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में खरीदा. अर्जुन के नीलाम होने पर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है, जिसके बाद अब बहन सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने अब उनके आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

 

अर्जुन को मिला सारा का साथ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन से पहले गुरुवार को चेन्नई में खिलाड़ियों की नीलामी खत्म हुई. इस साल ऑक्शन में कुछ ऐसे खिलाड़ियों पर भी बोली लगी जिनके बिकने की किसी को कोई उम्मीद भी नहीं थी. इन खिलाड़ियों में एक नाम महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का भी है. अर्जुन को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 20 लाख रुपये में खरीदा. इसी बीच ट्विटर पर अर्जुन की नीलामी से कई यूजर्स नाखुश दिखे और उनकी आलोचना करने लगे. इसी बीच अर्जुन की बहन सारा (Sara Tendulkar) अब अपने भाई के स्पोर्ट में उतरी हैं. 

  1. अर्जुन को मिला सारा का साथ
  2. नीलामी के बाद कई लोग कर रहे थे आलोचना 
  3. अर्जुन को मुंबई ने 20 लाख में खरीदा

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा नेपोटिज्म

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को जैसे ही मुंबई ने अपनी टीम में शामिल किया तभी से ट्विटर पर नेपोटिज्म (Nepotism) ट्रेंड करने लगा. लोग ये बात कहने लगे कि नेपोटिज्म (Nepotism) के चलते ही अर्जुन को मुंबई की टीम में जगह दी गई है. अर्जुन के साथ-साथ सचिन तेंदुलकर की भी खूब आलोचना की. 

अर्जुन को मिला सारा का साथ

अर्जुन की बहन सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने इंस्टाग्राम के जरिए उनकी आलोचना करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. सारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए भाई अर्जुन को बधाई दी और साथ ही लिखा, 'कोई भी तुमसे यह उपलब्धि नहीं छीन सकता है, यह तुम्हारी है. उन्होंने एक और स्टोरी में लिखा, 'मुझे तुम पर गर्व है'. 

fallback

स्पोर्ट में भी उतरे फैंस 

हालांकि कुछ लोगों की नाराजगी के बावजूद अर्जुन के कई फैंस उनके सपोर्ट में भी उतरे. कई फैंस ने अर्जुन तेंदुलकर के सपोर्ट में भी ट्वीट किए. कई लोगों का मानना है कि अर्जुन अपनी खुद की मेहनत से ही मुंबई में पहुंचे हैं.       

VIDEO

Trending news