Shaheen Afridi : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बने पिता, पत्नी ने बेटे को दिया जन्म; रखा ये नाम
Advertisement
trendingNow12398190

Shaheen Afridi : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बने पिता, पत्नी ने बेटे को दिया जन्म; रखा ये नाम

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और उनकी पत्नी अंशा अफरीदी के घर में खुशियां आई हैं. यह कपल पहली बार माता-पिता बने हैं. अफरीदी की पत्नी अंशा ने बेटे को जन्म दिया. 

Shaheen Afridi : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी बने पिता, पत्नी ने बेटे को दिया जन्म; रखा ये नाम

Shaheen Afridi News : पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और उनकी पत्नी अंशा अफरीदी अपने पहले बच्चे के जन्म का जश्न मना रहे हैं. इस कपल को बीटा हुआ है, जिसका नाम उन्होंने अली यार रखा. अफरीदी परिवार ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की, जिसके बाद दुनिया भर के फैंस और शुभचिंतकों उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. यह पल शाहीन के ससुर और पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी के लिए  भी खास है क्योंकि वह पहली बार नाना बने हैं.

2023 में हुई शादी

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के समापन के बाद कल रात कराची के लिए रवाना होंगे. इसके बाद वह रावलपिंडी में ही होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले टीम में शामिल होंगे. शाहिद अफरीदी की दूसरी बड़ी बेटी अंशा अफरीदी और शाहीन अफरीदी की सगाई 2021 में हुई थी. उनका निकाह 3 फरवरी, 2023 को हुआ और सितंबर 2023 में एक सप्ताह तक चलने वाला जश्न और रुखसती हुई. डीएचए गोल्फ एंड कंट्री क्लब में भव्य रिसेप्शन आयोजित किया गया, जिसमें कई पूर्व और वर्तमान नेशनल टीम के खिलाड़ी भी शामिल हुए.

खेल रहे टेस्ट मैच

जुलाई में ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि यह कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है. इससे पहले, पाकिस्तान के टेस्ट कोच जेसन गिलेस्पी ने भी कहा था, 'शाहीन बच्चे के जन्म के कारण बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच मिस कर सकते हैं. अगर वह तब तक अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं तो हम उन्हें आराम दे सकते हैं.' हालांकि, अफरीदी पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं. रावलपिंडी में चल रहे इस टेस्ट में उन्होंने अब तक कोई विकेट नहीं लिया है. 27 ओवर फेंकने के बाद अफरीदी ने बिना कोई विकेट लिए 72 रन दिए हैं.

ऐसे शुरू हुई थी मुलाकात

शाहीन अफरीदी की अंशा अफरीदी की मुलाकात पारिवारिक समारोहों में शुरू हुई, जहां से उनकी बातचीत भी शुरू हो गई. जैसे-जैसे वे एक-दूसरे के साथ अधिक समय बिताने लग, उनका रिश्ता और गहरा होता गया. लंबे समय से चली आ रही पारिवारिक मित्रता के साथ शाहीन ने अंशा से निकाह करने की इच्छा व्यक्त की. इसके बाद अंशा भी इस रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हो गईं. फिर परिवार की सहमति के बाद दोनों का निकाह सम्पन्न हुआ.

Trending news