IND vs BAN: शाकिब अल हसन ने मैदान पर किया अजीब टोटका, बैटिंग के दौरान चबाया काला धागा, क्या है वजह?
Advertisement
trendingNow12439572

IND vs BAN: शाकिब अल हसन ने मैदान पर किया अजीब टोटका, बैटिंग के दौरान चबाया काला धागा, क्या है वजह?

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने पकड़ बना ली है. पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली बांग्लादेश की टीम भीगी बिल्ली साबित हुई. मैच के दूसरे दिन बांग्लादेश के सबसे शानदार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे कुछ टोटका करते दिख रहे हैं. 

 

Shakib Al Hasan

IND vs BAN 1st Test: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने पकड़ बना ली है. पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली बांग्लादेश की टीम भीगी बिल्ली साबित हुई. मैच के दूसरे दिन बांग्लादेश के सबसे शानदार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह कुछ दांत से चबाते दिख रहे हैं. शाकिब की वीडियो ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा रखी है, आईए जानते हैं आखिर क्या वजह थी जिससे शाकिब को काला धागा चबाना पड़ा. 

शाकिब हुए जडेजा का शिकार

शाकिब अल हसन सबसे घातक ऑलराउंडर्स में से एक माने जाते हैं. उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही काफी शानदार है. लेकिन चेपॉक में शाकिब का जादू फेल नजर आया. जडेजा और अश्विन की जोड़ी ने एक पहाड़नुमा साझेदारी कर टीम इंडिया के स्कोर को 376  तक पहुंचा दिया. जवाबी कार्यवाही में उतरी बांग्लादेश की टीम जूझती नजर आई. इस बीच बैटिंग करने आए शाकिब अल हसन भी रवींद्र जडेजा का शिकार हो गए. शाकिब के बल्ले से महज 32 रन देखने को मिले. 

ये भी पढ़ें.. IND vs BAN: कौन कर रहा जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन की नकल? मैच के दूसरे दिन दिग्गज ने खोला राज

क्यों चबाया थागा? 

दिनेश कार्तिक की मानें तो तमीम इकबाल ने बताया कि शाकिब के लिए काला धागा लकी फैक्टर साबित होता है. यदि शाकिब इस तरह से इसे चबाते हैं तो उनका पूरा फोकस गेम पर रहता है. उनका सिर लेग साइड की ओर नहीं झुकता, यह भी धागा चबाने का एक कारण है. शाकिब हसन का वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है. हालांकि, भारतीय गेंदबाजी के सामने शाकिब को उनका टोटका भी नहीं बचा पाया है. 

308 रन से आगे भारत

बांग्लादेश की टीम टीम इंडिया की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत महज 149 के स्कोर पर ही सिमट गई. भारत की तरफ से स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 4 विकेट झटके. वहीं, रवींद्र जडेजा, आकाश दीप और मोहम्मद सिराज ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. भारतीय टीम दूसरी पारी में बैटिंग के लिए उतर चुकी है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 3 विकेट खोकर 81 रन बना लिए हैं. अब देखना होगा कि भारतीय टीम बांग्लादेश को कितना लक्ष्य देती है. 

Trending news