IND vs ENG: लाइव मैच के दौरान अचानक कमेंट्री छोड़कर चले गए गावस्कर, सामने आई बेहद दुखद वजह
Advertisement
trendingNow12092025

IND vs ENG: लाइव मैच के दौरान अचानक कमेंट्री छोड़कर चले गए गावस्कर, सामने आई बेहद दुखद वजह

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारत के महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर इस मैच में कमेंट्री कर रहे थे, लेकिन अचानक एक दुखद खबर आ गई. 

IND vs ENG: लाइव मैच के दौरान अचानक कमेंट्री छोड़कर चले गए गावस्कर, सामने आई बेहद दुखद वजह

India vs England 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारत के महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर इस मैच में कमेंट्री कर रहे थे, लेकिन अचानक एक दुखद खबर आ गई. लाइव मैच के दौरान अचानक सुनील गावस्कर को कमेंट्री छोड़कर जाना पड़ा. दरअसल, सुनील गावस्कर ने शुक्रवार दोपहर को विशाखापत्तनम से कानपुर के लिए उड़ान भरी.

अचानक कमेंट्री छोड़कर चले गए गावस्कर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर की सास का निधन हो गया है. यह खबर मिलने के बाद सुनील गावस्कर विशाखापत्तनम में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कमेंट्री छोड़कर कानपुर पहुंचे हैं. सुनील गावस्कर शुक्रवार दोपहर को अपनी पत्नी मार्शनील गावस्कर और उनके परिवार के साथ कानपुर के लिए रवाना हुए. मैच के दौरान सुनील गावस्कर को अचानक पता चला कि उनकी सास का निधन हो गया है. सुनील गावस्कर इसके बाद तुरंत एक्शन में आ गए और कानपुर के लिए रवाना हुए.

सुनील गावस्कर का करियर 

बता दें कि सुनील गावस्कर ने भारत के लिए 125 टेस्ट मैचों में 51.12 की औसत से 10,122 रन बनाए, जिसमें 34 शतक और 45 अर्धशतक शामिल रहे. सुनील गावस्कर ने टेस्ट क्रिकेट में 4 दोहरे शतक लगाए हैं. सुनील गावस्कर का टेस्ट क्रिकेट में बेस्ट स्कोर 236 रन है. सुनील गावस्कर ने 108 वनडे इंटरनेशनल मैचों में 35.14 की औसत से 3092 रन बनाए, जिसमें 1 शतक और 27 अर्धशतक शामिल रहे. क्रिकेट से संन्यास के बाद सुनील गावस्कर दिग्गज कमेंटेटर बन गए. सुनील गावस्कर ने क्रिकेट प्रशासन में कई भूमिकाएं निभाईं. वह अतीत में अंतरिम बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में भी काम कर चुके हैं. (Source - IANS)

Trending news