Suresh Raina के IPL से Retirement वाले बयान पर भड़के फैंस, कहा- 'वफादारी और बेवकूफी में फर्क होता है'

सुरेश रैना (Suresh Raina) अभी महज 34 साल के हैं, ऐसे में उन्होंने आईपीएल से रिटारमेंट की बात करते हुए हर किसी को हैरान कर दिया है. कई फैंस को ये बयान बेवकूफी भर लग रहा है.

Suresh Raina के IPL से Retirement वाले बयान पर भड़के फैंस, कहा- 'वफादारी और बेवकूफी में फर्क होता है'
सुरेश रैना (फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: क्रिकेट की दुनिया में एमएस धोनी (MS Dhoni) और सुरेश रैना (Suresh Raina) की जोड़ी 'शोले' (Sholay) मूवी के 'जय-वीरू' (Jai–Veeru) की तरह है. इनकी दोस्ती की मिसालें दी जाती हैं, दोनो एक ही आईपीएल टीम के लिए खेलते हैं.

रैना ने दिया चौंकाने वाला बयान

एमएस धोनी (MS Dhoni) और सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अगस्त 2020 में एक ही दिन इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. अब रैना ने एक बयान ने हर क्रिकेट फैंस को चौंका दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर धोनी अगले साल आईपीएल नहीं खेलेंगे तो वो भी इस टी-20 लीग से रिटायर कर जाएंगे.
 

यह भी पढ़ें- भारतीय महिला विकेटकीपर ऋचा ने दिखाई धोनी की तरह फुर्ती, पलक झपकते ही कर दी स्टंपिंग
 

CSK से रैना की वफादारी

न्यूज 24 से बात करते हुए सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा, ‘मेरे पास 4-5 साल बाकी हैं. इस साल हम आईपीएल खेल रहे हैं और अगले साल से 2 और टीमें उतरेंगी. मैं जब तक खेलूंगा, सीएसके की तरफ से ही उतरुंगा. मुझे उम्मीद है कि इस साल हम अच्छा करेंगे. बता दें कि पिछले साल यूएई में हुए आईपएल में सीएसके का प्रदर्शन बेहद खराब था और टीम पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही थी. 

 

 Suresh Raina

 

 

'धोनी नहीं खेलेंगे, तो मैं भी नहीं खेलूंगा'

रैना ने कहा, ‘अगर धौनी भाई आइपीएल का अगला सीजन नहीं खेलते हैं तो मैं भी नहीं खेलने वाला हूं. हम चेन्नई की टीम के लिए साल 2008 से ही खेलते आ रहे हैं. अगर हम इस साल खिताब को जीत लेते हैं तो मैं उनको अगले सीजन में भी खेलने के लिए मनाने की कोशिश करूंगा. मैं पूरी कोशिश करूंगा कि वह मान जाएं लेकिन अगर वह नहीं खेलते हैं तो फिर मुझे नहीं लगता है कि मैं आइपीएल में किसी और टीम की तरफ से खेलने उतरूंगा’.

 

Raina Dhoni IPL

रैना के बयान पर भड़के फैंस

सुरेश रैना (Suresh Raina) के इस बयान पर जहां उनकी तारीफ हो रही है, वहीं कई फैंस को ये बात नागवार गुजरी है. महज 34 साल की उम्र में आईपीएल से रिटायरमेंट की बात करना काफी लोगों के गले नहीं उतर रहा. एक यूजर ने कहा, 'वफादारी और बेवकूफी में फर्क होता है.' आइए नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ ट्वीट्स पर.

 

 

 

 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.